Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

जेडीयू नेता के बयान पर उबाल,देश की जनता पी एम मोदी के काम से नाराज़

बिहार मैं भाजपा और नीतीश कुमार के गठबंधन के ख़िलाफ़ बग़ावती सुर

0 255

बिहार में भाजपा से निष्कासित बाग़ी एमएलसी टुन्ना पांडेय की ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ दिए गए बयान पर राजनीति और तेज हो गई है। अब जदयू के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले पूर्व विधायक महेश्वर यादव ने केंद्र सरकार के खिलाफ बयान दिया है।

राजद छोड़ चुके महेश्वर यादव ने संपूर्ण क्रांति दिवस के बहाने कहा कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बने तो जयप्रकाश नारायण के व्यवस्था परिवर्तन का सपना पूरा हो जाएगा। महेश्वर यादव ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि देश महंगाई से अब जनता परेशान हो रही है और तो और लोग भाजपा से काफी ज्यादा नाराज हैं।

महेश्वर यादव ने कहा  कि कोरोना काल के दौरान देश की जनता प्रधानमंत्री और मोदी सरकार के कार्य से खुश नहीं है इसलिए वो नीतीश कुमार को अगला प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते है। जब उनसे कहा गया कि आप भाजपा पर तीखा वार कर रहे हैं तो महेश्वर यादव ने जवाब दिया कि सिर्फ बिहार में जदयू और भाजपा एक साथ, एक गठबंधन में हैं, केंद्र सरकार में ऐसा कोई गठबंधन नहीं है।

उन्होंने कहा  कि नीतीश कुमार केंद्र में सरकार बनाने और प्रधानमंत्री बनने के लिए स्वतंत्र हैं। बता दें कि हाल ही कि दिनों में भाजपा के एमएलसी टुन्ना पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी की थी। उन्होंने नीतीश कुमार शराबबंदी के बावजूद शराब की उपलब्धता पर सवाल उठाए थे।

महेश्वर कुमार कभी राजद के कद्दावर नेता थे और नीतीश कुमार के कहने पर जदयू में शामिल हुए थे। ऐसा माना जाता है कि महेश्वर यादव और नीतीश कुमार के बीच बहुत आत्मीय संबंध हैं, यही वजह है कि महेश्वर यादव के इस बयान से बिहार में राजनैतिक हलचल और बढ़ जाएगी।

महेश्वर यादव के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर संपूर्ण क्रांति दिवस का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में जदयू के नेताओं ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि दी। इसी दौरैान महेश्वर यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

 

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.