Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड का परिवारवाद,राज भवन मैं सारे रिश्तेदार

महुआ का तंज-अपने खानदान को राजभवन लाए 'अंकल जी', बनाया ओएसडी

0 300

 

त्रणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ‘अंकल जी’ कहते हुए दावा किया कि उनके परिवार के सदस्यों और अन्य परिचितों को राजभवन में विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) नियुक्त किया गया है,

मोइत्रा ने एक सूची ट्विटर पर साझा की है, जिसमें राज्यपाल के ओएसडी अभ्युदय शेखावत, ओएसडी-समन्वय अखिल चौधरी, ओएसडी-प्रशासन रुचि दुबे, ओएसडी-प्रोटोकॉल प्रशांत दीक्षित, ओएसडी-आईटी कौस्तव एस वलिकर और नव-नियुक्त ओएसडी किशन धनखड़ का नाम है।

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर आरोप लगाया है कि उन्होंने राजभवन में ओएसडी पदों पर अपने परिवार के लोगों और परिचितों को नियुक्त किया है।

मोइत्रा ने तंज कसते हुए कहा कि ‘अंकल जी’ अपने पूरे गांव और खानदान को राजभवन में ले आए हैं।’

 

भाजपा परिवार वाद का नारा गाहें बेगाहे बुलंद करती रही हैं ,परंतु मोदी जी की बुलंद तस्वीर के सामने बुलंद इरादों के भ्रष्टाचार किसी को दिखाई नही देते ,खबरनवीसों को आदर्श खबरों वाले शब्दों मैं खोखला पन और ग़रीबी नज़र आती हैं

लेकिन मोइत्रा ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद ने साथ ही कहा कि शेखावत धनखड़ के बहनोई के बेटे, रुचि दुबे उनके पूर्व एडीसी मेजर गोरांग दीक्षित की पत्नी तथा प्रशांत दीक्षित भाई हैं।

मोइत्रा ने कहा कि वलिकर, धनखड़ के मौजूदा एडीसी जनार्दन राव के बहनोई हैं जबकि किशन धनखड़ राज्यपाल के एक और करीबी रिश्तेदार हैं।

मोइत्रा के दावे ने बंगाल की राजनीति मैं पैदा किए गये बुआ और भतीजे वाद पर करारा हमला बोल दिया हैं ,और आचार ,असिम्ता और सियासी नियम समझाने वाले शिक्षक महोदय के मुँह पर आरोपों की स्याही फेंक मुँह काला कर दिया हैं ।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.