Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी का पी एम् मोदी पर तंज मोर नचाओ देश की चिंता छोडो

0 115

क्या सवालों के ज़बाब चतुर सुजान के पास समाप्त हो गये हैं ,या फिर चतुर सुजान की सरकारी शतुरमुर्ग ने सियासत के रेत में अपना मुंह चौंच समेत घुसा लिया हैं . जो न बुरा सुनना चाहती न किसी कार्य की ज़बाब्देही लेना नहीं चाहती

राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री को कटघरे में खड़ा किया हैं उन्होंने ट्वीट कर लिखा

कोरोना संक्रमण के आँकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जाएँगे। अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया। मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं।

राहुल गाँधी कई बार पी एम् मोदी से कोरोना से ले कर कई मुद्दों पर सवाल कर चुके हैं लेकिन पी एम् मोदी जी को जैसे सांप सूंघ जाता हैं या जुबां पर ताला लटक जाता हैं ?

मोदीजी .

.जितना देश की जनता ने विशवास मोदीजी पर किया शायद उस विश्वास के हकदार नहीं थी ,जिन्होंने देश को कभी मन की बात तो कभी मोर की बात और नाच दिखाया ,बेरोजगारी के सवाल पर आत्मनिर्भरता का कड़वा ज्ञान पिला दिया ,लेकिन उत्तरदायित्व कभी नहीं लिया .

अर्थवयवस्था से ले कर बेरोजगारी हो या अपराध देश की आत्मा लहुलुहान हैं पर देश का पी एम् एक बेजुबान हैं जो केवल अपने मन की बात अपने पसंद के विषय पर बोलते हैं .

इन सबका संरक्षण एक सुनियोजित रूप से पत्रकारों और टेलीविजन के पत्रकारों द्वारा किया जाता हैं जो स्वीकार करते हैं कुछ अतिरिक्त मिल जाए तब खबर बना कर और फेक दिखाने में कैसा परहेज ?

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.