Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

नौनिहालों की हत्या के दोषी देश के भविष्य के हत्यारी मोदी और योगी की सरकार

सही भी हैं नरबलियों का रिवाज़ गुजरात से ले कर पूरे देश में भाजपा के आने के बाद लागू हो गया हैं . लगता हैं देश के नौनिहालों के बारे में भाजपा के स्वास्थ्य मंत्रालय में कोई जगह नहीं हैं .

0 23,653

मोदी सरकार के पास उन देश के नौनिहालों की पोलियो वेक्सीन खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं . जो कल देश का भविष्य बनेंगे , एक गाना कानो में उस रिपोर्ट को पढने के बाद   गूँज उठा था जो एक प्रिंट मीडिया ने छापी थी .  इन्साफ़ की डगर पे बच्चों दिखाओ चल कर …..नेता तुम्ही हो कल के ………..

सही भी हैं नरबलियों का रिवाज़ गुजरात से ले कर पूरे देश में भाजपा के आने के बाद लागू हो गया हैं . लगता हैं देश के नौनिहालों के बारे में भाजपा के स्वास्थ्य मंत्रालय में कोई जगह नहीं हैं .

अगर आज ये कहा जाए की देश में देश के भविष्यो के बारे में सरकार बेरहम हो गयी हैं लगता हैं हत्यारी हो गयी हैं .

आ गयी प्रियंका आते ही सोशल मीडिया पर छा गयी प्रियंका गाँधी वाड्रा

गौरख पुर में बिना ऑक्सीजन के मरते मासूम नौनिहाल और उनकी सहायता और सरकार का चेहरा उजागर करने वाला एक अल्पसंख्यक समुदाय का मुस्लिम डॉक्टर कफील …

जिस पर उल्टा मुकदमा चला दिया गया था …..

क्या कभी खुल पायेंगे धनुष टेंक को चीन की बेरल देने वालो के नाम

ये कैसा असंवेदनशील फैसला था तानाशाहों का जिसने भाजपा की पूरी देश में किरकिरी करा दी थी .पूरे देश में आक्रोश था जिसका परिणाम ये हुआ था गौरखपुर की लोकसभा सीट भाजपा ने खो दी थी .अब एक बार फिर मोदी सरकार और योगी सरकार के पास पोलियो वेक्सीन खरीदने के लिए पैसा ही नहीं हैं . इसके बारे में खुद मंत्रालय ने पोलियो  वेक्सीन खरीदने में असमर्थता जता दी हैं .

चौकीदार देखता रहा चोर भागते रहे भक्त मोदी गान गाते रहे

स्टेचू ऑफ़ लिबर्टी के लिए 3000 करोड

कुम्भ मेले के लिए 4236 करोड़

खर्च कर दिए योगी और मोदी ने अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए ..

लेकिन पोलियो की वेक्सीन खरीदने के लिए 280 करोड़ नहीं हैं  . ये खुलासा किया एक वेब साईट पर खबर का प्रिंट नीचे डाला गया हैं देखे …

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.