Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

अलवर में राहुल गांधी का ऐतहासिक भाषण राजस्थान में कांग्रेस की वापसी के संकेत

राहुल गाँधी ने आज अलवर की जनसभा में भारत माता की परिभाषा पूरे हिन्दुस्तान को समझा दी ,आक्रामक राहुल का एक ही सवाल था .

0 525

आज राहुल का बेबाक अंदाज़ दिखा ,इससे पहले अंदाज़ बेबाक रजा दिग्विजय सिंह का रहा हैं ,एक बेहतर बेईमान पी एम् के सामने राहुल गाँधी ने अपने आपको सिध्ह कर दिया हैं | सिद्ध कर दिया हैं अपने आपको भाजपा के पाले में जा कर कुश्ती खेलते राहुल गाँधी ,जिन्होंने मोदी को मजबूर कर दिया हैं की वो उनकी यानी की राहुल गांधी की चर्चा अपने भाषण में करे .

आज बहुत दिन बाद मन किया की कोई लेख लिख दूँ मेरे सामने दो ऑप्शन थे पहला बुलंदशहर में हुई एक दरोगा की मौत पर उनके खुलासे पर जिसका वीडियो ब्लॉग में अपने यू tube के चेनल पर डालूँगा ,या फिर राहुल गांधी के अलवर के उस भाषण का जिक्र करू ,जिसमे राहुल गाँधी ने भारत माता की जय के नारे को देश के चोरो के साथ जोड़ कर पूरी मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया .

फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के नये खुलासे से बौखलाई भाजपा सरकार

राहुल गाँधी ने आज अलवर की जनसभा में भारत माता की परिभाषा पूरे हिन्दुस्तान को समझा दी ,आक्रामक राहुल का एक ही सवाल था . प्रधानमन्त्री मोदी ये बता दो की भारत माता का मतलब नीरव मोदी ,मेहुल भाई हैं उनका नारा लगाओ . भारत माता का मतलब पूरा हिन्दोस्तान हैं किसान हैं मजदूर हैं महिलाए हैं बेरोजगार युवा हैं सताया गया व्यापारी हैं . सबका निचोड़ भारत माता सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी हैं .

क्या कांग्रेस और बसपा में राजिस्थान चुनाव में हो पायेगा गठ्बंधन

मोदी के लिए भारत माता का मतलब देश के वो कार्पोरेट हैं जिन्होंने भाजपा को चंदा दिया

अब देश को फैसला करना होगा

कब तक झूठ बर्दाश्त करोगे

कब तक मोदी का अभिनय बर्दाश्त करोगे …

आज राहुल अलवर में भारी थे मोदी के झूठ पर उनको पी एम् कहने का मन नहीं करता क्युकी उन्होंने ही कहा था की मुझे चौकीदार बनाओ प्रधानमंत्री नहीं …

चौकीदार जब चोर निकल जाए तब क्या ?

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.