Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

बिहार के बाद यू. पी में भाजपा के कुनबे में फूट ,अपना दल की धमकी

अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने मंगलवार को प्रदेश की बीजेपी सरकार पर अपना दल के कार्यकर्ताओं और सहयोगियों का लगातार अपमान करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेतृत्व को हालात संभालने की चेतावनी दी है.

0 706

योगी सरकार में मंत्री सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बाद अब अपना दल ने राज्य की योगी सरकार और बीजेपी की राज्य इकाई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने मंगलवार को प्रदेश की बीजेपी सरकार पर अपना दल के कार्यकर्ताओं और सहयोगियों का लगातार अपमान करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेतृत्व को हालात संभालने की चेतावनी दी है.

मध्य प्रदेश चुनावों में हो जाएगा बड़ा हेर फेर ,देश में मोदी विरोधी लहर

उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी की बगावत के बाद बिहार में अपने सहयोगियों एलजेपी और जेडीयू को खुद नुकसान सह कर मनाने के बाद बीजेपी ने अभी राहत की सांस ली ही थी कि अब उत्तर प्रदेश में सहयोगियों की नाराजगी की खबरों ने उसी नींद उड़ा दी है.

अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने मंगलवार को बीजेपी की राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सहन करने की भी एक सीमा होती है. प्रदेश में सरकार बनने से पहले हर कार्यक्रम में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल को बुलाया जाता था. लेकिन योगी सरकार के आने के बाद से उन्हें किसी सरकारी प्रोग्राम में नहीं बुलाया जाता. पटेल ने आरोप लगाया कि राज्य आयोगों में सरकारी अधिवक्ताओं की भर्ती में भी अपना दल को अहमियत  नहीं दी गई.

अलवर में राहुल गांधी का ऐतहासिक भाषण राजस्थान में कांग्रेस की वापसी के संकेत

आशीष पटेल ने आरोप लगाया कि इस सरकार में अपना दल की जायज बातें भी नहीं सुनी जातीं, जिससे कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं. पटेल ने राज्य सरकार पर अपना दल के साथ अपमानजनक सलूक करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेतृत्व का स्थिति संभालने की चेतावनी देते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी ऐसा बर्ताव किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी.

अमित शाह ने जैसे तैसे हाल में ही बिहार की अपनी सहयोगी एलजेपी की सभी मांगों के आगे झुकते हुए उसकी नाराजगी को मुश्किल से दूर किया है. ऐसे में उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी के संभावित गठबंधन से मिलने वाली चुनौतियों से पहले ही प्रदेश की दोनों सहयोगी पार्टियों के नाराज होने से बीजेपी के लिए एक और बड़ी मुश्किल खड़ी होती नजर आ रही है.

सर्वशक्तिमान छप्पन अब झुंझलाया कमजोर और हँसी का पात्र हैं !
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.