Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

ABP न्यूज़ चेनल के स्टिंग ओपरेशन से खुली योगी सरकार की पोल भाजपा की किरकिरी

ABP चेनल द्वारा किये गए एक स्टिंग में योगी सरकार के तीन मंत्रियों के निजी सचिव एक टीवी चैनल के स्टिंग आपरेशन में काम करवाने के एवज में पैसे की मांग करते हुए दिखाई दिए हैं.

0 583

ABP चेनल द्वारा किये गए एक स्टिंग में योगी सरकार के तीन मंत्रियों के निजी सचिव एक टीवी चैनल के स्टिंग आपरेशन में काम करवाने के एवज में पैसे की मांग करते हुए दिखाई दिए हैं. इनमें खनन राज्यमंत्री अर्चना पाण्डेय, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर और बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के निजी सचिव शामिल हैं.

सर्वशक्तिमान छप्पन अब झुंझलाया कमजोर और हँसी का पात्र हैं !

इस स्टिंग में एक बेसिक शिक्षा अधिकारी का ट्रांसफर करवाने के लिए ओम प्रकाश राजभर के निजी सचिव ओम प्रकाश कश्यप ट्रांसफर का रेट बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि 30 से 40 लाख में ट्रांसफर हो जाएगा. वहीं खनन मंत्री अर्चना पांडे के निजी सचिव एसपी त्रिपाठी भी खनन डीलिंग करते हुए कैद हुए। एसपी त्रिपाठी ने कहा कि आपकी पैसा लगाने वाली पार्टी अच्छी होनी चाहिए बाकी कोई दिक्कत नहीं, इधर तो पैसा बहुत है. बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह के निजी सचिव संतोष अवस्थी भी डील करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बुधवार को प्रसारित किए गए स्टिंग में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के निजी सचिव ओमप्रकाश कश्यप, खनन राज्यमंत्री अर्चना पांडे के निजी सचिव एसपी त्रिपाठी, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह के निजी सचिव संतोष अवस्थी को अलग-अलग काम करवाने के एवज में पैसे का ऑफर लेते दिखाया गया है.

बिहार के बाद यू. पी में भाजपा के कुनबे में फूट ,अपना दल की धमकी

स्टिंग ऑपरेशन सामने आने के बाद सचिवालय प्रशासन के अपर मुख्य सचिव महेश गुप्ता ने तीनों निजी सचिव के खिलाफ जांच के आदेश दे दिया. उन्होंने कहा है कि सरकार मामले की जांच करवाएगी, दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई होगी.स्टिंग को लेकर समाजवादी पार्टी ने हमला बोला हैं ,उन्होंने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन में तीन मंत्रियों के निजी सचिवों द्वारा घूस की डीलिंग करना समूची बीजेपी सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार का सबूत है.

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर योगी और मोदी जी ने लगता हैं जनता को जुमले रूपी वायदे दिए थे .अब खुले आम स्टिंग आपरेशन आ जाने से मोदी और योगी सरकार की पोल खुल गयी हैं . तब भाजपा की किरकिरी तो हुई हैं .

शरद पवार ने गांधी परिवार को ले कर बोला मोदी पर बड़ा हमला
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.