Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

SC/ST एक्ट में बदलाब भाजपा के लिए महंगा ,भाजपा नेताओं का विरोध

भाजपा नेत्रत्व ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलते हुए ,एस सी एस टी एक्ट में कुछ बदलाब लगा कर उसे फिर से लागू कर दिया हैं . भाजपा के लिए एक आत्म घाती फैसला साबित हो रहा हैं

0 329

भाजपा नेत्रत्व ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलते हुए ,एस सी एस टी एक्ट में कुछ बदलाब लगा कर उसे फिर से लागू कर दिया हैं . भाजपा के लिए एक आत्म घाती फैसला साबित हो रहा हैं . भाजपा के नेताओं का चारो तरफ विरोध हो रहा हैं . इसका सबसे ज्यादा असर मध्य प्रदेश में देखने को मिल रहा हैं .

बीते दिन खरगोन में मुख्यमंत्री शिवराज को भारी विरोध का सामना करना पड़ा . केन्द्रीय मंत्री थावर सिंह को भी हुना में युआवाओ के आक्रोश का शिकार होना पड़ा . शहडोल की सांसद के पास आक्रोशित जनता के सवालों के ज़बाब नदारद थे .

कांग्रेस में ब्राहमण समाज का DNA :सुरजेवाला, भाजपा में अफरातफरी

आज पूरे देश में सवर्णों के द्वारा भारत बंद बुलाया गया हैं . पुलिस के अतिरिक्त दल  शिवराज चौहान सरकार ने जिलो में लगाए हैं . कुछ जिलो को पुलिस की छावनी में तब्दील कर दिया गया हैं .

स्वरण आन्दोलन का दूसरा सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य राजिस्थान हैं . जहाँ करौली में बीते शाम मशाल जलूस निकाल बाज़ार बंद रखने की अपील की गयी हैं .

इन सब पर कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना सधा हुआ ब्यान दिया हैं की अन्याय किसी के खिलाफ नहीं होना चाहिए में पीडितो के साथ हमेशा खड़ा था और खड़ा रहूँगा .

राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की पवित्र मानसरोवर की तस्वीर

उधर भाजपा पर कांग्रेस के मध्य प्रदेश ईकाई के अध्यक्ष कमल नाथ ने ब्यान दिया हैं की कांग्रेस अगर राज्य में सरकार बनाती हैं तब हर गाँव की पंचायत में एक गौशाला खोली जायेगी . जिसके लिए सरकार राशि देगी . कांग्रेस ने भी अपना कार्ड खेल भाजपा के खेमे में पसोपेश बड़ा दी हैं . भाजपा की शिवराज सरकार के लिए इस बार चुनावी जंग काफी मुश्किल होने वाली हैं . कांग्रेस इस बार सब नेताओं के साथ सडको पर अपना जनाधार बढाती स्पष्ट नज़र आ रही हैं .

अशोक गहलोत के जसवंतसिंह पर ब्यान, गरमाई राजिस्थान की सियासत
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.