Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की पवित्र मानसरोवर की तस्वीर

राहुल गाँधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा को दूषित करने का भाजपा के फेक मीडिया ने खूब प्रयास किया पर शिव भक्त का कुछ बिगाड़ न सके .

0 1,220

राहुल गाँधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा को दूषित करने का भाजपा के फेक मीडिया ने खूब प्रयास किया पर शिव भक्त का कुछ बिगाड़ न सके . इतना ज़रूर हुआ जिसको पता नहीं था उन सबको पता चल गया . राहुल गाँधी कैलाश के सुरम्य पथ पर अपनी यात्रा को पूरा कर रहे हैं . इस बीच उन्होंने ट्विटर पर मानसरोवर की अद्भुत तस्वीरे भेजी हैं . साथ ही लिखा हैं यहाँ सब कुछ कितना शांत और पवित्र हैं . यहाँ जलन नफरत नहीं हैं . पवित्र मानसरोवर में बहता पवित्र जल जिसको हर शिव भक्त साथ ले जाना चाहेगा .

अशोक गहलोत के जसवंतसिंह पर ब्यान, गरमाई राजिस्थान की सियासत

राहुल गाँधी के इन तस्वीरों के पोस्ट करते ही भाजपा आई टी सेल के अनुचरो को जैसे बेरोजगारी में बैठे बैठे रोजगार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की वज़ह से मिल गया हैं .

सब लगे हैं अपना ओवर टाइम कर भड़ास निकालने में .उनके शब्दों को देखो तब खुद ही आचरण समझ आ जाता हैं की ये किस प्रकार के हिन्दू धर्म के या सनातन धर्म के मानने वाले हैं . देव यात्रा या तीर्थ यात्रा पर निकले किसी भी भक्त को बुरा कहना तो दूर उसके बारे में बुरा सोचना भी पाप होता हैं .

राहुल गांधी ने एक अनुकरणीय कार्य किया हैं जिसे हर शिव भक्त करना चाहेगा .दरअसल भाजपा से हिदुतव की ठेकेदारी राहुल गाँधी ने छीन ली हैं और शिव के दर्शन भाजपा के लिए उसके विनाश का कारण बनेंगे .

जनता के बीच आक्रोश भाजपा के शासन के प्रति अब दिखाई देने लगा हैं . जगह जगह भाजपा के नेताओं का होता हुआ विरोध भाजपा के विनाश की भविष्यवाणी कर रहा हैं .

बेलगाम भाजपा,एम.पी में शिवराज सिंह चौहान की जनसभा में चले जूते

पेट्रोल के दामो में लगी आग ,बेरोजगारी पर भाजपा नेताओं की उलटे सीधे ब्यान जिन से जनता के सब्र का बाँध अब टूटने लगा हैं .

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.