Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कांग्रेस में ब्राहमण समाज का DNA :सुरजेवाला, भाजपा में अफरातफरी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी जहाँ अपनी शिव भक्ति में लींन  हैं उनके पीछे कांग्रेस की युवा और अनुभवी नेताओं ने मोदी सरकार पर हमला बोलने की जिम्मेवारी ली हुई हैं . कोई भी नेता पीछे नहीं दिखना चाहता .

0 345

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी जहाँ अपनी शिव भक्ति में लींन  हैं उनके पीछे कांग्रेस की युवा और अनुभवी नेताओं ने मोदी सरकार पर हमला बोलने की जिम्मेवारी ली हुई हैं . कोई भी नेता पीछे नहीं दिखना चाहता .

हरियाणा में रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि हरियाण में बीजेपी को सत्ता तक रामविलास शर्मा ने पहुचाया. लेकिन मोदी जी ने उन्हें मुख्य्मंत्री न बनाकर अपने सखा मनोहर लाल खट्टर को मुख्य्मंत्री बनाया जिन्हें ठीक से गाड़ी भी चलाने नहीं आती है.

अशोक गहलोत के जसवंतसिंह पर ब्यान, गरमाई राजिस्थान की सियासत

रणदीप सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार ने ब्राह्मणों का अपमान किया है. एसएस बोर्ड के परीक्षाओं में  ब्राह्मणों को अपमानित करने वाले सवाल पूछे जाते हैं और दोषियों को सजा देने के बजाये लीपापोती की जाती है.

कांग्रेस के हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ब्राह्मण सम्मेलन में हिस्सा लिया. सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसके खून में ब्राह्मणों का डीएनए है. इतना ही नहीं सुरजेवाला ने ब्राह्मणों के लिए आरक्षण की बात भी कही.

बेलगाम भाजपा,एम.पी में शिवराज सिंह चौहान की जनसभा में चले जूते

चुनावी सुबह की लाली फैलने लगी हैं और कांग्रेस ने अपने से दूर चले गये वोट बेंक को साधने की पूरी तैयारी कर ली हैं .

ब्राह्मण सम्मेलन के मंच से सुरजेवाला ने कहा, ”मेरे एक सहयोगी ने पूछा कि राहुल गांधी की तस्वीर, तिरंगे और कांग्रेस पार्टी के झंडे के साथ ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन क्यों किया जा रहा है?

जब मैंने कहा कि एक दिन मैं इस बात जवाब मंच से दूंगा. दोस्त! कांग्रेस पार्टी ऐसी पार्टी है जिसके खून में ब्राह्मण समाज का डीएनए है.”

सुरजेवाला ने ब्राह्मण समाज का वोट मांगा और एलान कर दिया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो ब्राह्मण विकास बोर्ड का गठन किया जाएगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार आने के बाद ब्राह्मणों को आरक्षण दिलाने का प्रयास भी किया जाएगा.

राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की पवित्र मानसरोवर की तस्वीर

सुरजेवाला के इस ब्यान के बाद भाजपा में हद्कन्म्प मच गया शाम होते होते भाजपा नेता कांग्रेस पर धर्म आधारित राजनीति करने का आरोप लगाते हुए हमलावर हो गए .

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.