Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर बौखलाई भाजपा

राजनैतिक सूझ बूझ की विपीन्नता से संक्रमित हो कर संघ की विचारधारा के भाजपा नेता ,सत्ता के आधीन हो शनी देव की बुरी द्रष्टि का शिकार हो गए जान पड़ते हैं

0 434

.

राजनैतिक सूझ बूझ की विपीन्नता से संक्रमित हो कर संघ की विचारधारा के भाजपा नेता ,सत्ता के आधीन हो शनी देव की बुरी द्रष्टि का शिकार हो गए जान पड़ते हैं .राजा परीक्षित की कहानी इससे बचने की सीख पी एम् मोदी जी और उनके सलाहकारों को एक बार पढ़ लेनी चाहिए .

राहुल गाँधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर भाजपा के नेताओं का रुदन और क्रत्रिम देशभक्ति का मूक अभिनय जनता की समझ में आ गया हैं . राफेल पर जबाब न दे कर खुद को देशभक्तों की पार्टी बताने बाली , भाजपा अब हमाम में नंगी और धर्म के रणयुद्ध में धराशाई होती नज़र आ रही हैं .

राहुल गाँधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर सवाल उठाना विश्व के शिव भक्तो और धर्म के अपमान करने जैसा हैं . यहाँ हमें याद रखना होगा सम्राट अकबर ने हिमाचल की ज्वाला देवी पर सोने का क्षत्र चढ़ाया था . उसके भजन और सम्मान को हिन्दू बड़े गर्व से बताते हैं. ध्यानू भक्त और उनके घोड़े के किस्से आज भी पूरी तन्मयता और भक्ति भाव से याद किये जाते हैं .

धार्मिक यात्रा पर जिस तरह के आरोप लगा कर प्रश्न उठाये जा रही हैं . ये उस काल की याद दिला जाता हैं जब कंस रावण और हिरन्यकश्यप ने अपने को भगवान् कहा था और अवोध प्रहलाद ने अपनी भक्ति से उसका जबाब दिया था . किसी की धार्मिक आस्था का मजाक केवल कोई नास्तिक ही बना सकता हैं धर्मभीरु नहीं .

राफेल का देखो खेल राहुल गांधी ने निकाल दिया भाजपा का तेल

रणदीप सुरजे वाला ने भी एक के बाद एक ट्वीट कर भाजपा के नेताओ की ओछी मानसिकता पर अपना क्षोभ व्यक्त किया हैं .

रणदीप सुरजेवाला ने कहा हैं

कर्नाटक चुनाव में एक भयावह हवाई हादसा, बाबा भोलेनाथ की कृपा दृष्टि से टलने के बाद, राहुलजी ने कैलाश मानसरोवर की कठिन आध्यात्मिक यात्रा को पूर्ण करने का संकल्प लिया था संपूर्ण भारत व सभी देशवासियों पर भगवान् शिव की अनुकंपा की प्रार्थना हेतु राहुलजी इस यात्रा पर निकले हैं.

आज कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी धार्मिक व आध्यात्मिक यात्रा पर भगवान् शिव की शरण में, कैलाश मानसरोवर की यात्रा के लिए रवाना हुए हैं।

शिव भक्त राहुल जी को 132 करोड़ भारतवासियों की ओर से सफल यात्रा के लिए अनंत शुभकामनायें .दुर्भाग्य से एक विफल प्रधानमंत्री और एक बौखलाई भाजपा ने अपनी संकुचित व द्वेषपूर्ण मानसिकता के चलते राहुल जी की कैलाश पर्वत की इस पवित्र यात्रा का मज़ाक उड़ाया है.

राहुल गांधी ने जब पूंछ लिया पत्रकारों से सवाल लगे ठहाके फिर सन्नाटा पसरा

इस पावन यात्रा को ‘हनीमून टूरिस्म’ घोषित कर भाजपा ने हिन्दू धर्म के हर सिद्धांत व आस्था पर गहरा प्रहार किया है.बिना एजेंडा के चीन में पर्यटन के लिए जाने वाले व चीनी राष्ट्रपति को झूला झुलाने वाले विफल प्रधानमंत्री व उनके अंध भक्त सियासत, अध्यात्म और तीर्थयात्रा का भेद भी भूल गये हैं.

 

राहुल गांधी की चीन यात्रा पर जिस तरह भाजपा के नेता सियासत के पकौड़े पूरे देश को खिलाने के स्वपन देख रहे हैं . कही ये भाजपा को हिन्दू विरोधी साबित न कर दे . कांग्रेस के पास अच्छा मौका हैं भाजपा के फ़ील्ड में उसको भी भगवा पहन धर्म गुरुओ से इन भाजपा नेताओं के चहरे से धर्म का नकाब नोच लेना चाहिए

अभी तक अगर देखा जाए इससे विद्रूप राजनीति का चेहरा और क्या होगा.

 

राहुल गाँधी की इस यात्रा को उनकी आस्था और भक्ति का प्रतीक ही समझा जाए . वरना संघ की तरह सनसनी खेज़ खबरें कांग्रेस के कार्यकर्ता और आई टी सेल भी बना सकता था . मसलन इस तरह की खबरे की पी एम् मोदी डोकलाम में चीन को घुसा लाये राहुल गाँधी कैलाश मानसरोवर पर भारत का दावा ठोंक आये . पर ऐसा गांधी वादी लोगो से न हो पायेगा . ये महारथ भाजपा की फेक फेक्टरी को ही हासिल हैं .

एक प्रश्न अब घूमने लगा हैं की काया कभी भाजपा के नेता कैलाश मानसरोवर गए हैं . उसका लिंक ज़रूर भेजे अगर किसी के पास प्रमाण हो तब …

DGCA रिपोर्ट में खुलासा देर होती तो हो जाता राहुल गाँधी का प्लेन क्रेश

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.