Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

बेलगाम भाजपा,एम.पी में शिवराज सिंह चौहान की जनसभा में चले जूते

भाजपा की हताशा और उसका तानाशाही रवैया उसकी झलक भाजपा के नेताओं और उनके व्यवहार पर दिखनी शुरू हो गयी हैं . हाल ही में इसके कई उदहारण पूरे देश में देखने को मिले हैं .

0 352

भाजपा की हताशा और उसका तानाशाही रवैया उसकी झलक भाजपा के नेताओं और उनके व्यवहार पर दिखनी शुरू हो गयी हैं . हाल ही में इसके कई उदहारण पूरे देश में देखने को मिले हैं .

भाजपा का विरोध राजिस्थान हो या मध्य प्रदेश भाजपा के ही कार्यकर्ताओं के द्वारा हो रहा हैं . वसुंधरा राजे सिंधिया हो या शिवराज सिंह चौहान दोनों ही मुख्यमंत्रियों को उनकी जन आशीर्वाद यात्राओं के दौरान भारी विरोध का सामना करना पढ़ रहा हैं .

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर बौखलाई भाजपा

मध्यप्रदेश में राज्य के कानून मंत्री के बेटे ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने क्षेत्र में आने पर गोली मारने की बात कही गयी पर मीडिया ने उस खबर को चर्चा तो दूर दिखाना मुनासिब नहीं समझा .

सीधी  सहित कई जगह शिव राज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को काले झंडे दिखा कर विरोध किया गया जिसे शिवराज सरकार कांग्रेस का ही षड्यंत्र बताने में लगी हैं . हाल ही में शिवराज  सिंह की एक आम जनसभा में शिवराज वापिस जाओ के साथ मामा पर जूते भगवा धरी युवको ने फेंक कर विरोध जताया .

रूस के साथ रक्षासौदे की जानकारीअमेरिका को देगी मोदी सरकार

हाल ही में तमिलनाडु में एक महिला द्वारा भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष के सामने भाजपा विरोधी नारे लगाने पर जेल की हवा खानी पड़ी ,जिसके विरोध में एना द्रुमुक के स्टालिन ने ट्विटर पर लिखा में भी बोलता हूँ बीजेपी फासीवादी हाय हाय ……

अपनी अभी व्यक्ति की आज़ादी के लिए देशवासियों को दुरूह हो गया हैं . वो इस सरकार के सामने अपने सवाल और जरूरत की बात भी कर पाए.

उत्तर प्रदेश में बेरोजगार युवा रोजगार के लिए तरस रहे हैं और योगी आदित्य नाथ का कहना हैं की नौकरियां हैं उसके योग्य उम्मीदवार नहीं ,हाल ही में पांचवी पास चपरासी के आवेदन में 3700  पी एच डी और बी टेक डिग्री धारियों के आवेदन आ गये . सरकार के पास जब रोजगार ही नहीं हैं तब आक्रोश होना स्वभाविक हैं उसे चाहे सरकार सियासत सवर्ण बनाम दलित संघर्ष में बदलने का काम अपनी सियासत के हिसाब से कर ले .

अशोक गहलोत के जसवंतसिंह पर ब्यान, गरमाई राजिस्थान की सियासत
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.