Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के नये खुलासे से बौखलाई भाजपा सरकार

राजनीति के गलियारों में बीते शाम राफेल जेट जहाज़ की खरीद पर तब भाजपा सरकार की और किरकिरी हुई जब फ़्रांस के राष्ट्रपति औलांद ने एक मैगजीन को दिए गए अपने साक्षात्कार में खुलासा

0 658

राजनीति के गलियारों में बीते शाम राफेल जेट जहाज़ की खरीद पर तब भाजपा सरकार की और किरकिरी हुई जब फ़्रांस के राष्ट्रपति औलांद ने एक मैगजीन को दिए गए अपने साक्षात्कार में खुलासा किया की पी एम् मोदी के कहने पर जेट निर्माता फ्रांस की कम्पनी ने अम्बानी  के साथ करार किया हैं .

पी एम् मोदी का एक बार फिर जिक्र होने से राहुल गाँधी भाजपा सर्कार पर हमलावर हो चले हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखा

राहुल गाँधी ने कहा बंद कमरों में पी एम् मोदी मध्यस्था की और राफेल डील को बदला फ़्रांस के राष्ट्रपति का धन्यवाद जिन्होंने बताया की पी एम् मोदी ने देश के साथ गद्दारी की हैं देश के शहीद सैनिको के खून को धोखा दिया हैं .

राहुल गाँधी तो अब तक पूरी तरह आक्रामक हैं .अब आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी ट्विटर पर अम्बानी द्वारा उनको भेजे गये नोटिस के ज़बाब में लिखा

मायावती के इस कदम से खुद अपना और भाजपा का करेंगी सफाया

 

विपक्ष के नेता पी एम् मोदी पर अब और हमलावर हो जायेंगे यहाँ गौरतलब हैं पी एम् मोदी अभी तक अपने ऊपर उठ रहे सवालों पर चुप्पी धारण किये हुए हैं . राफेल जेट की खरीद हो या रोजगार से जुड़े सवाल मोदी सरकार हर मोर्चे पर अब घिरी नज़र आने लगी हैं . कश्मीर में हुए हालिया घटना क्रम ने सरकार की शासकीय व्यवस्था पर गंभीर प्रश्न खड़े कर दिए हैं .

मोहन भागवत ने क्यों बताया आज़ादी आन्दोलन में कांग्रेस का बड़ा योगदान

राफेल जेट पर भाजपा का कोई भी नेता जब सफाई देता हैं अगले ही पल उसका झूठ उजागर हो जाता हैं . राफेल मामले में वित्तमंत्री अरुण जेटली भले ही तर्क दते नज़र आते हैं . सही बात तो ये हैं की राफेल की सही कीमत की जानकारी न तो रक्षामंत्री के पास हैं और न ही वित्तमंत्री के पास ,इस सौदे में केवल दो पक्ष थे पी एम् मोदी फ़्रांस की कम्पनी और अम्बानी ….

एक तरफ सरकार ये दावा करती हैं की जेट जहाज का सौदा दोनों देशो के बीच हुआ हैं . इसका मतलब सीधा और साफ़ हैं अगर दो देशो के बीच करार हैं तब अम्बानी और फ़्रांस की कम्पनी का इससे क्या लेना देना ?

भारत बंद और राहुल के तंज़ से भाजपा सरकार में बौखलाहट
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.