Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गांधी ने जब पूंछ लिया पत्रकारों से सवाल लगे ठहाके फिर सन्नाटा पसरा

राहुल गाँधी ने बीते कल एक संवादाता सम्मलेन में जहाँ पी एम् मोदी की नोट बंदी पर आयी आर बी आई की रिपोर्ट को ले कर हमला किया

0 545

राहुल गाँधी ने बीते कल एक संवादाता सम्मलेन में जहाँ पी एम् मोदी की नोट बंदी पर आयी आर बी आई की रिपोर्ट को ले कर हमला किया . एक तरफ उन्होंने पी एम् मोदी को उनके नोट बंदी के गलत फैसले को एक बड़ा स्कैम बताया .

तब दूसरी तरफ उनके द्वारा राफेल जहाज़ को ले कर देश को गलत जानकारी देने का आरोप लगाया . उन्होंने बो दस्तावेज़ भी सार्वजनिक किये जिसमे राफेल जहाजों को 2007 में  हुए सौदे के अनुसार बिना बदलाब के खरीदा जा रहा हैं .

राफेल का देखो खेल राहुल गांधी ने निकाल दिया भाजपा का तेल

मोदी सरकार कहती रही हैं की इस जहाज़ की कीमत इसलिए ज्यादा हैं की इसमें जहाज़ में कुछ बदलाब किये गए हैं .

मुख्य रूप से नोटबंदी के मसले पर बातचीत के लिए आए राहुल ने मसले पर बोलने से पहले मुस्कराते हुए कहा, “देश का सामान्य मूड ऐसा है कि लोग खुलकर बोलने से थोड़े भयभीत हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में मीडियाकर्मियों से पूछा कि क्या वे स्वतंत्र होकर लिख रहे हैं या दबाव महसूस कर रहे हैं।

संवाददाता सम्मेलन के आरंभ में मुस्कराते हुए राहुल ने संवाददाताओं से पूछा, “आप कैसे हैं, आपका मूड कैसा है? क्या आप इन दिनों स्वतंत्र रूप से लिख रहे हैं या कोई दबाव है..?

कभी अटल के ख़ास रहे नेता के बेटे का भजपा से मोहभंग थामेंगे कांग्रेस का हाथ

मीडियापर्सन भी अपना काम अनिच्छा भाव से कर रहे हैं. आपको हमारी ओर से पूरा समर्थन है. कहते हुए राहुल गाँधी को पता था जो आज वो खुलासा करने आये थे . उस पर बहुत कम पत्रकार सरकार से सवाल करने वाले थे .

विपक्ष का आरोप है कि नरेंद्र मोदी सरकार अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में बाधा उत्पन्न कर रही है और अघोषित आपातकाल की स्थिति उत्पन्न कर दी है जहां प्रेस पर प्रतिबंध है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की चर्चा विदेशी मीडिया में इन मुद्दों को ले कर ज्यादा हुई

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.