Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

सिद्धू पर मोदी की चिढ और घबराई भाजपा का मोदी मीडिया, सिद्धू के सम्मान से

मीडिया के दिमागी खोखले पन  का अंदाजा और उसकी मजबूरी आज समझ में आ गयी . बहस का मुद्दा केरल की बाढ़ नहीं ,उसमे मरने वाले देशवासियों की दर्दनाक तस्वीरे गायब रही

0 7,894

मीडिया के दिमागी खोखले पन  का अंदाजा और उसकी मजबूरी आज समझ में आ गयी . बहस का मुद्दा केरल की बाढ़ नहीं ,उसमे मरने वाले देशवासियों की दर्दनाक तस्वीरे गायब रही . दिखती भी तो कैसे ,ये दौर पी एम् मोदी के हाल ही में बने भारत की हैं . जो अब कोरिया  बन चूका हैं .

आज मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धधू के पाकिस्तान जाने को ले कर था . जहाँ उनको पाकिस्तान के हालिया पी एम् इमरान खान ने शपथ ग्रहण समारोह पर बुलाया था . जिसको पकिस्तान की जनता ने लोकतांत्रिक तरीके से चुना था . इमरान खान ने किसी भी देश के राष्ट्राध्यक्ष को नहीं बुलाया .

राहुल गांधी के लंदन में कार्यक्रम से भयभीत भाजपा कर रही रद्द करने की कोशिश

न जिन पिंग थे न अमरीकी थे न किसी और देश के राष्ट्राध्यक्ष थे . उसने बुलाया था अपने किर्केट में रहे साथियो को जो उनके धुर विरोधी थे . बुलावा नवजोत सिंह के साथ सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी दिया गया था . पर मोदी सरकार में अपना जिगर दिखाया नवजोत सिंह ने ,वो गये  पाकिस्तान के पी एम् इमरान खान के बुलावे पर . बिना बुलाये जातिगत तौर पर  गए . यानि व्यक्तिगत सम्बन्ध ..मीडिया की बहस जिसमे सवाल करने वाले भाजपा के पिठ्ठू पत्रकार ,कांग्रेस के नेताओं से भाजपा के प्रवक्ता की तरह बहस कर रहे थे,सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर .पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष बाजवा  से गले मिलने को ,देश के साथ विशवास घात बता रहे थे .

लेकिन मीडिया ने सवा सौ करोड़  indians का मान  सम्मान नवाज़ शरीफ की माँ के पैरो पर रखने वाले पी एम् मोदी का आज बिलकुल जिक्र नहीं किया .

सिंधिया ने शीश झुका दी अटल जी को श्रद्धांजलि ,भौचक्के रह गए भाजपाई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में भयावह बाढ़ से हुए जानमाल के भारी नुकसान पर आज दुख जताया और राज्य के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे बढ़ें। गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘पूरे केरल और कर्नाटक के कोडागू में भारी बारिश से बहुत तबाही हुई है। यह समय है कि हमारे कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस के मूलभूत मूल्यों- सेवा एवं स्नेह का प्रदर्शन करें।’
उन्होंने कहा, ‘कृपया जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अपने सभी संसाधनों का उपयोग करें।’ केरल में बाढ़ की स्थिति को लेकर कल राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की थी और राज्य के लिए विशेष वित्तीय सहायता का आग्रह किया था.

भाजपा और पी एम् मोदी की कुर्सी इस सवाल पर लाल हैं की नवजोत सिंह सिद्धू को बुलाया मुझे क्यों नहीं ,मोदी जी की जगह अटल बिहारी वाजपेयी होते तो उनका ब्यान कुछ अलग होता ,भजपा के प्रवक्ताओ को शाब्दिक गुंडागर्दी की इजाजत वो बिलकुल नहीं देते .

अटल जी का ब्यान कुछ इस तरह होता ” इमरान खान ने चलो अपने हिन्दुस्तानी किरकेटर को बुला लिया ,अच्छी पहल हैं युवाओं की चलो शुरुआत करो एक हो जाए ” तुम जुमले बोल कर पी एम् बन गए .

मोदीजी एक अटल बिहारी बनाने के लिए भारत देश ने 50 साल का समय लिया .

सांझी विरासत में छा गया राहुल गांधी का तंज़ भरा भाषण बना चर्चा का विषय
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.