Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

जयपुर रोड शो में छाया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का जादू रोचक नज़ारा

बीता हुआ कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए जय पुर में ख़ास था . जननायक राहुल गाँधी के इंतज़ार में सडको के दोनों और टोंक रोड पर गर्मी में कार्यकर्ता इकट्ठे हो रखे थे

0 534

जयपुर। बीता हुआ कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए जय पुर में ख़ास था . जननायक राहुल गाँधी के इंतज़ार में सडको के दोनों और टोंक रोड पर गर्मी में कार्यकर्ता इकट्ठे हो रखे थे . राहुल गाँधी जब बस में रोड पर निकले कार्यकर्ताओं का उत्साह अपने चरम पर्थ . भारी भीड़ में हर कोई जैसे एक झलक पा लेना चाहता था राहुल गाँधी की .

शब्दों का नाद तांडव में बदल गया और उसके सीने का माप बस फूलता गया .

ऊँटो पर चढ़ कर आये थे कार्यकर्त्ता ,राजिस्थान की सरकार की पेशानी पर जैसे पसीने आ गये थे . राहुल गाँधी ने राधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी थी .कांग्रेस अध्यक्ष का जगह जगह स्वागत हो रहा था . राजिस्थान के कालबेलिया लोक नृत्य से उनका स्वागत किया गया था. रोड शो के दौरान राहुल विकलांग से भी मिले तब दूसरी तरफ महिला कार्यकर्ताओं से भी मिले .

राहुल गाँधी का दावा लोकसभा चुनाव से पहले साबित कर दूंगा राफेल में बड़ा घोटाला

जयपुर पहुंचे राहुल गांधी ने आज राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव का न सिर्फ शंखनाद कर दिया है, बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एकजुटता का भी संदेश बड़े रौचक तरीके से दे डाला. साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि कांग्रेस में आसमान से टपकने वाले पैराशूट नेता नहीं चलेंगे, क्योंकि यदि ऐसा कोई नेता आता है तो वे सारे पैराशूट काट देंगे और ऐसे नेता 2000 फीट की उंचाई से नीचे गिरेंगे.
जयपुर में रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा के कार्यक्रम में जब राहुल गांधी मंच पर तो स्वागत के सिलसिले में ही राहुल ने एक बहुत बड़ा सियासी संदेश कार्यकर्ताओं को दिया, जिसका नजारा राहुल की जनसभा का सबसे रौचक नजारा रहा. दरअसल, राहुल गांधी  ने मंच पर मौजूद पीसीसी चीफ और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री अशोक गहलोत को अचानक ये गले मिलवा दिया. वहीं पायलट और गहलोत दोनों नेता एक-दूसरे से गर्मजोशी के साथ गले मिले. ऐसे में यह नजारा देख मंच पर मौजूद तमाम कांग्रेस नेताओं के चेहरे खिल उठे .

राहुल गाँधी से पहले सचिन पायलेट का वसुंधरा से सवाल मंदिर क्यों तोड़े ?

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.