Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

महाराष्ट्र में अपने पिता की सीट से कांग्रेस के टिकट पर रितेश देशमुख लड़ेंगे चुनाव

विलास राव देशमुख महाराष्ट्र में कांग्रेस के बड़े नेताओ में गिने जाते थे . उनके असमय निधन से कांग्रेस ने अपना एक मज़बूत जनाधार वाला नेता खो दिया था .

0 853

विलास राव देशमुख महाराष्ट्र में कांग्रेस के बड़े नेताओ में गिने जाते थे . उनके असमय निधन से कांग्रेस ने अपना एक मज़बूत जनाधार वाला नेता खो दिया था . पारिवारिक विरासत सम्हालने के लिए अब रितेश देशमुख कांग्रेस से अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे .

रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. उनका नाम कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शुमार रहा है। साल 2012 में चेन्नई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया था.

आम आदमी का राहुल गाँधी पर निशाना या तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट

अभिनेता रितेश देशमुख ने राजनीति में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। रितेश देशमुख अपने पिता और प्रतिष्ठित राजनेता विलासराव देशमुख के कदमों पर चलने के लिए अब तैयार हैं . जी हां!! रिपोर्ट्स के मुताबिक रितेश अपने गृह नगर  – लातूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के लिए 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.
रितेश का बॉलीवुड सेलेब्रिटी  से राजनेता बनना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. इससे पहले 2016 में जब उनसे ये सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें राजनीति में प्रवेश करने में कोई दिलचस्पी नहीं है .लेकिन अब ऐसा लगता है कि जैसे ये कदम लेने के लिए सही समय आ चुका है.

बसपा सुप्रीमो मायावती के ब्लेकमेल की भेंट चढ़ जाएगा महागठबंधन का सपना

फिल्मों की बात करें तो, वह अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन के साथ ”टोटल धमाल पर काम कर रहे हैं ,’ साथ ही वो अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ हाउसफुल 4 में भी काम करते नज़र आ रहे हैं.

रितेश देशमुख फिल्मों में अपने अद्भुत हास्य किरदारों के लिए जाने जाते हैं और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में वो एक सफल अभिनेता और निर्माता बन चुके हैं. अब उन्हें राजनेता के रूप में देखना बहुत ही दिलचस्प होगा. वो पहले से ही महाराष्ट्र के लोगों के बीच लोकप्रियता और प्यार का एक प्रसिद्ध चेहरा हैं.
लेकिन अब देखना होगा कि कैसे वो अपने पिता की विरासत को आगे लेकर जाते हैं. साथ ही कैसे वो अपने फिल्मी करियर में संतुलन बना पायेंगे. या फिर अब फुल टाइम राजनीति करेंगे ये उनके ऊपर निर्भर करता हैं .

राहुल गांधी की अपने संसदीय क्षेत्र में नयी पहल से बौखलाई भाजपा
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.