Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी के सिपाही ,जोश में होश गायब ,सोनिया गाँधी का पोस्टर से फोटो गायब

भाजपा के लाल कृष्ण आडवानी की बात छोड़ दो ,कांग्रेस अध्यक्ष के विश्वसनीय कहे जाने वाले नेताओं द्वारा आयोजित जनसभाओ के पोस्टर से सोनिया गाँधी का फोटो गायब हैं .

0 835

आजकल हर जगह एक सियासती आतंक चल रहा हैं . भाजपा के लाल कृष्ण आडवानी की बात छोड़ दो ,कांग्रेस अध्यक्ष के विश्वसनीय कहे जाने वाले नेताओं द्वारा आयोजित जनसभाओ के पोस्टर से सोनिया गाँधी का फोटो गायब हैं .

क्यों और किस लिए कार्यकर्त्ता दिग्भ्रमित होने लगा हैं इसके मायने और मतलब आशाओं के अनुकूल निकालने लगा हैं . बाकी की कसर भाजपा के कार्यकर्त्ता ,कांग्रेस के लुंज पुंज कार्यकर्त्ता से करते हैं . उसके पास कोई ज़बाब नहीं होता .

जयपुर रोड शो में छाया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का जादू रोचक नज़ारा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अध्यक्ष चुने जाने के बाद वरिष्ठो और युवाओं के बीच एक आमसहमति का गठबंधन हो इसकी बात की थी .अब लगता हैं कांग्रेस के अन्दर ही तमाशा बना हुआ हैं . हाल ही का मामला देवास में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के दो गुटों का आपस में भिड़ना ठीक वैसे ही था . जैसे की कहावत हैं की गाँव बसा नहीं भिखारी पहले आ गए .

राहुल गाँधी स्वभाव से साधू हैं ,वो गाडी की आगे वाली सीट पर नेताओं के साथ नहीं बैठते ,साथ बैठते हैं .वो एक सन्देश देना चाहते हैं .All is Equal यानि की इस पार्टी में सब समान हैं .

राहुल गाँधी का दावा लोकसभा चुनाव से पहले साबित कर दूंगा राफेल में बड़ा घोटाला

वो पेराशूट काटने की बात करते हैं इतना ईशारा लोगो को नज़र नहीं आता .राहुल गाँधी एक परिपक्वव् नेता हैं , जानते हैं कैसे क्या करना हैं .वो हमेशा सीधा रास्ता चुनते हैं . सीधे तरीके से सियासत को नियंत्रण करने की कोशिश करते हैं ,

राजिस्थान के घटना कर्म से और मध्यप्रदेश के देवास की घटना से और उससे भी ज्यादा बाबरिया के शब्दों ने उनको आहत किया हैं .

अब राहुल गाँधी के पास एक ही विकल्प बचा हैं की उन नेताओ को आज़ाद किया जाए जो सबकुछ कांग्रेस द्वारा दिए जाने के बाद भी कांग्रेस अध्यक्ष के नियमो के खिलाफ चल रहे हैं .

जल्द ही राहुल गाँधी की गाज उन नेताओं पर गिरेगी  ,

जो बहुत बड़े कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ चल रहे हैं .

राहुल गाँधी को  भारतीय भाजपा वाले बताये वो भारतीय हैं की नहीं : अखिलेश यादव ने आज अपनी सभा में स्नान ब्यान देने के दौरान मीडया के लोगो के साथ मीडिया से ज़ग का एलान कर दिया .

सोनिया गाँधी जी का पोस्टर से नाम गायब होना ,और जिसने किया हैं वो संघी मानसिकता का प्रतीक हैं .

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.