Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी का लाजबाब भाषण ,छतीस गढ़ में भाजपा की उड़ाई धज्जिया

आज छतीसगढ़ में एक युवा नेता बोल रहा था .देश के 56 इंची सीने का राज़ खोल रहा था . वो नेता जो गांधी  परिवार से आता हैं . जिसकी विश्वसनीयता खरी हैं देश के लिए सोलह आने खरी .

0 924

आज छतीसगढ़ में एक युवा नेता बोल रहा था .देश के 56 इंची सीने का राज़ खोल रहा था . वो नेता जो गांधी  परिवार से आता हैं . जिसकी विश्वसनीयता खरी हैं देश के लिए सोलह आने खरी . जोदेश के किसानो की बात करता हैं . जिसका कोई संवंध नहीं कारपोरेट लोगो से ,नाता हैं तो सिर्फ इतना की इन कारपोरेटो के द्वारा टेक्स से बचने के लिए चंदा ,राजनैतिक दलों को देना होता हैं . वो उन पर निर्भर हैं की वो किस पार्टी को चंदा देंगे ,या नहीं देंगे . भाजपा के शब्दों में इस नायक को युवा  कह लो या प्रोढ़, इसी मुद्दे पर भाजपा वाले लोग अक्सर इल्जाम् लगाते हैं .

महाराष्ट्र में अपने पिता की सीट से कांग्रेस के टिकट पर रितेश देशमुख लड़ेंगे चुनाव

आज छतीस गढ़ में राहुल अद्भुत थे ,मैंने उनका हर भाषण सुना हैं गलत के लिए उनकी आलोचना भी की हैं उनको ई मेल कर ने के बाद ,आज राहुल गांधी अद्भुत थे . ऐसे नेता वो बन चुके हैं जो नाटक वाजो को सीधे शब्दों में चेतावनी दे रहे थे . केजरीवाल और मोदी की तरह जेल में डालने की बात नहीं कर रहे थे .

उन्होंने सवाल किया राफेल पर ,जनसभा की भीड़ से आवाज़ आयी ,उन्होंने बोला हाँ आप करो में आपके साथ .

एक् कांग्रेस का अध्यक्ष  अपनी रणनीति का खुलासा छतीसगढ़ की जनता के बीच कर रहा था . सीधे कहा अगर कोई पेराशूट से उतरा उसकी रस्सी में काट दूंगा जो होगा कार्यकर्ताओं के हिसाब से होगा . हम अपने युवाओं और महिलाओं को 50 % आरक्षण के आधार पर टिकट बाटेंगे .

राहुल गांधी बोल रहे थे चापलूसों के दिल में घबराहट हो रही थी वो उस मंच पर महसूस की जा सकती थी .

राफेल घोटाले पर वो मोदी की तरह नाटकबाज़ भाषण वीर नहीं सवाल पूंछने वाले बाहुवली लग रहे थे .

बसपा सुप्रीमो मायावती के ब्लेकमेल की भेंट चढ़ जाएगा महागठबंधन का सपना

कांग्रेस के कार्यालय के उद्घाटन पर उन्होंने पनामा घोटाले पर पाकिस्तान का भी जिक्र किया और रमण सरकार से उनके बेटे की सफाई माँगी ,पनामा घोटाले पर जब पाकिस्तान का पी एम् सजा प् सकता हैं तब भारत में पनामा घोटाले  से जुड़े आरोपियों के बारे में मोदी जी ने कुछ किया क्यों नहीं ?

राहुल गाँधी का ये अंदाज़ आज वाकई अलग था .

राज्यसभा के उपसभापति चुनाव में लगेगा मोदी सरकार को बड़ा झटका

सुनिए राहुल गाँधी का भाषण

LIVE

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.