Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी का इशारो इशारों में हमला गधा शेर की खाल ओढ़े बैठा हैं ,

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए मुंशी प्रेमचंद को याद किया और उनकी कुछ पंक्तियों के माध्यम से वर्तमान मोदी सरकार को घेरा ,

0 707

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए मुंशी प्रेमचंद को याद किया और उनकी कुछ पंक्तियों के माध्यम से वर्तमान मोदी सरकार को घेरा ,यहाँ गौरतलब हैं NRC पर देश में बाकायदा भाजपा ने एक सियासी दांव चल दिया हैं .

जिसकी वज़ह से देश का सोहार्द सांप्रदायिक ब्यान दे कर समाप्त करने की कोशिश की जा रही हैं .

ABP News से पूण्य प्रसून वाजपेयी का इस्तीफ़ा ,अभिसार शर्मा लम्बी छुट्टी पर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए मुंशी प्रेमचंद को याद किया और सांप्रदायिकता का मुद्दा उठाया. राहुल के इस ट्वीट को भाजपा पर हमले के तौर पर देखा जा रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल ने अपने ट्वीट में लेखक मुंशी प्रेमचंद के एक आलेख का हिस्सा साझा किया हैं .
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर लिखा,

‘सांप्रदायिकता सदैव संस्कृति की दुहाई दिया करती है। उसे अपने असली रूप में निकलने में शायद लज्जा आती है, इसलिए वह उस गधे की भांति, जो सिंह की खाल ओढ़कर जंगल में जानवरों पर रौब जमाता फिरता था, संस्कृति का खोल ओढ़कर आती है। हिंदुस्तान के महानतम लेखक मुंशी प्रेमचंद की याद को प्रणाम’।

कमल नाथ बोले ,मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनना मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी हैं

गौरतलब है कि ये हिस्सा मुंशी प्रेमचंद्र के ‘सांप्रदायिकता और संस्कृति’ शीर्षक के आलेख से लिया गया है। प्रेमचंद ने इसे 1934 में लिखा था. कांग्रेस अध्यक्ष बीते कई दिनों से सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार को घेर रहे हैं.

राहुल ट्विटर पर आक्रामक तौर पर ट्वीट करते हैं। हाल ही के दिनों में राहुल गांधी ने मोदी सरकार को राफेल घोटाले, NRC के अलावा कई अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा.हैं .

राहुल गाँधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस में कई भूमिकाओं में नज़र आते हैं .कभी वर्किंग कमेटी की मीटिंग ले रहे होते हैं या फिर विभिन्न राज्यों से आये कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिल रहे हैं . आअज कल उनकी ऊर्जा और मुस्कान ,मिलने वाले कार्यकर्ताओं और नेताओं को हलकान किये रहती हैं .

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब करेंगे मीडिया कर्मियों से चाय पर चर्चा
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.