Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गांधी दो दिवसीय तेलंगाना का दौरा और संबोधन ‘तेलंगाना प्रजा गर्जना’रैली में

राहुल गाँधी के तूफानी दौरे आज का पूरे जोर शोर से हैं अब राहुल गांधी आज तेलंगाना की जनता का मूड भांपने के लिए तेलंगाना के दौर पर जा रहे हैं .

0 484

राहुल गाँधी के तूफानी दौरे आज का पूरे जोर शोर से हैं अब राहुल गांधी आज तेलंगाना की जनता का मूड भांपने के लिए तेलंगाना के दौर पर जा रहे हैं . अपने इस दौरे को ले कर राहुल गांधी काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं .

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “सांगारेड्डी में कल(गुरुवार) होने वाली रैली को लेकर आह्लादित  हूं. यह स्थान मेरे, देश भर में कांग्रेस के लोगों के लिए विशेष महत्व का है.” राहुल गांधी गुरुवार शाम 6.30 बजे तेलंगाना के हैदराबाद के पास सांगारेड्डी के अंबेडकर खेल मैदान में ‘तेलंगाना प्रजा गर्जना’ नामक रैली को संबोधित करेंगे.

शब्दों का नाद तांडव में बदल गया और उसके सीने का माप बस फूलता गया .

दक्षिणी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपना राजनैतिक आधार बनाने की कोशिशों के बीच गांधी इस हफ्ते बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्षी अभियान की मजबूती के लिए तेलंगाना, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश की यात्रा करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राहुल गांधी सोमवार को तेलंगाना यात्रा पर जाएंगे . वे सोमवार और मंगलवार को हैदराबाद में अलग अलग कार्यक्रमों में महिला स्वयं सहायता समूहों, विद्यार्थियों, बेरोजगार युवकों, उद्यमियों एवं अन्य को संबोधित करेंगे.

इस दौरान वो आदिवासियों और किसानो से मिलेंगे . उन्होंने अपने लिए होटल की वयवस्था न करने के लिए कहा हैं अआषा हैं की वो एक रात किसी आदिवासी के यहाँ गुजार सकते हैं .

जयपुर रोड शो में छाया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का जादू रोचक नज़ारा

विधानपरिषद में कांग्रेस के उपनेता पी सुधाकर रेड्डी के अनुसार , ‘‘यह यात्रा पार्टी का मनोबल ऊंचा करेगी. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उनकी यह पहली तेलंगाना यात्रा है. उन्होंने तेलंगाना के निर्माण में अहम भूमिका निभायी है .

तेलंगाना कांग्रेस द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार गांधी सोमवार दोपहर पहुंचेंगे और महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ संवाद के लिए यहां शम्साबाद के कन्वेंशन सेंटर में जायेंगे. मंगलवार को गांधी 31600 बूथ कमेटी अध्यक्षों, मंडल एवं जिला कांग्रेस अध्यक्षों और प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों के साथ टेलीकांफ्रेंस करेंगे.

उसके बाद वह होटल में एक घंटे तक मीडिया संपादकों और ब्यूरो प्रमुखों के साथ बातचीत करेंगे. तत्पश्चात वह तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 150 युवा उद्योगपतियों और मुख्य कार्यकारियों को संबोधित करेंगे.

राहुल गाँधी के सिपाही ,जोश में होश गायब ,सोनिया गाँधी का पोस्टर से फोटो गायब
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.