Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी तो भारतीय भाजपा वाले बताये वो भारतीय हैं की नहीं : अखिलेश यादव

भाजपा चुनाव की तारीखें बताएं तो हम भी अपनी साइकिल चलाएं. आगे अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी पूरी तरीके से भारतीय हैं

0 683

सपा मुखिया  अखिलेश यादव ने कहा कि देश नया प्रधानमंत्री चाहता है. भाजपा प्रधानमंत्री पद के लिए नया चेहरा बताएं तो हम भी गठबंधन का चेहरा बताएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव की तारीखें बताएं तो हम भी अपनी साइकिल चलाएं. आगे अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी पूरी तरीके से भारतीय हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष को विदेशी मूल के मामले में घेरने पर भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए अखिलेश ने पूछा कि भाजपाई बताएं कि वे भारतीय है या नहीं. अखिलेश यहीं नहीं रुके. भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वे धर्म और जाति के नाम पर सियासत करने वाली पार्टी हैं. हमारी स्वास्थ्य सेवाएं शिक्षा व्यवस्था ठीक नहीं है. महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान नहीं दे पा रहे हैं . इधर भाजपाई हिंदू मुस्लिम में लगे हैं . लोगों को जातियों में बांटा जा रहा है। ऐसे में देश को नुकसान पहुंच रहा है.

जयललिता जी की तरह करुणानिधी को भी मिले सम्मान : राहुल गाँधी

2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने कमर कस ली है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि केंद्र के खिलाफ पूरे देश में महागठबंधन होगा. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी तो शुरुआत कर चुकी है अब कांग्रेस भी हमारे साथ में है . भाजपा द्वारा बसपा को 25 सीटें देने वाले बयान को अखिलेश ने गठबंधन तोड़ने की भाजपा की सियासी चाल बताया.

अरुण यादव होंगे एम्.पी दौरे में राहुल गाँधी के सारथी ,कांग्रेस में कद हुआ बड़ा

अखिलेश साइकिल यात्रा के साथ रथ यात्रा भी निकाल सकते हैं। वह पहले वीर क्रांति रथ यात्रा निकालकर जीत हासिल कर चुके हैं लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में नहीं निकल सकी इस कारण प्रभाव भी नहीं बन सका. अलबत्ता कुछ जगहों पर उन्होंने साइकिल चलाई. अखिलेश की योजना के हिसाब से युवा संगठनों को प्रदेश भर में साइकिल यात्रा निकालनी शुरू कर दी है. हाल ही में इलाहाबाद से एक साइकिल यात्रा शुरु होकर लखनऊ में खत्म हुई है और दूसरी यात्रा दलित चेतना यात्रा 26 जुलाई से शुरू होगी जो 5 अगस्त को लखनऊ में खत्म होगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का चक्रव्यूह,क्या तोड़ पायेगा मोदी का सपना
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.