Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गांधी ने जर्मनी में सपा और बसपा की तारीफ से भाजपा बौखलायी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों विदेश के यूरोप दौरे पर हैं. लंदन में उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरते हुए कई बातें कहीं. इनमें से कुछ बातें उत्तर प्रदेश के संदर्भ में भी थीं.

0 3,561

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों विदेश के यूरोप दौरे पर हैं. लंदन में उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरते हुए कई बातें कहीं. इनमें से कुछ बातें उत्तर प्रदेश के संदर्भ में भी थीं. राहुल ने दावे के साथ कहा कि बीजेपी 2019 लोकसभा चुनाव में यूपी से बमुश्किल 5 सीट ही हासिल कर पाएगी.

राहुल गाँधी ने लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा में कांग्रेस और सपा सहित बसपा को एक जैसा बताया ,राहुल गांधी का ये ब्यान उत्तर प्रदेश में बन रही सियासी घेरेबंदी के रूप में देखा जा रहा हैं .

राहुल गांधी के बिट्रेन दौरे को ले कर अप्रवासी भारतीयों में ज़बरदस्त क्रेज

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिशें कीं. उन्होंने कहा कि आरएसएस भारत की संस्थाओं पर कब्जा करना चाहता है जबकि कांग्रेस, सपा, बसपा के साथ ऐसा नहीं है.
राहुल गांधी विदेश की धरती से जिस तरह संघ पर निशाना साध  हैं  भाजप और संघ नेत्रत्व बिफरा  हुआ हैं . अ समेत भाजपा के नेता राहुल गाँधी के भाषणों  मतलब तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं .

जर्मनी के हेम्बर्ग में छा गया जादू कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का बताया अपना विजन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यूपी-बिहार में गठबंधन हुआ तो बीजेपी जीत नहीं पाएगी. उन्होंने दावा किया कि गठबंधन यूपी में भारी जीत हासिल करेगा, जबकि बीजेपी बमुश्किल 5 सीटें जीत पाएगी. आपको बता दें कि यूपी में लोकसभा की 80 सीटें हैं जिनमें से 71 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी.
माना जा रहा है कि अगर महागठबंधन होता है तो बीजेपी को कठिनाई हो सकती है. महागठबंधन में सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद एक साथ होकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं. मायावती और अखिलेश यादव इसके लिए लगातार रणनीति बना रहे हैं.

राहुल गाँधी और कांग्रेस उडीसा में घेरेंगे भाजपा को बता राफेल का उड़ीसा कनेक्शन
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.