Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी ने केरल बाढ़ पीडितो की मदद के लिए कार्यकर्ताओ का बढाया हौसला

एक तरफ जहाँ केंद्र सरकार ने केरल को ऊँट के मुंह में जीरा जैसी धनराशी दी हैं . इससे ज्यादा तो उनका चुनावी जनसभा में खर्च हो जाता हैं .

0 480

केरल में आयी बाढ़ से लगभग दस लाख लोग बेघर हो चुके हैं . कही कही लोग अब भी फंसे हुए हैं . मवेशी इस बाढ़ में बेसहारा घूम रहे हैं . एक तरफ जहाँ केंद्र सरकार ने केरल को ऊँट के मुंह में जीरा जैसी धनराशी दी हैं . इससे ज्यादा तो उनका चुनावी जनसभा में खर्च हो जाता हैं .

आज स्व.भारत रत्न राजीव होते तो देश अपने स्वर्णिम काल में होता एक आंकलन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरे केरल और कर्नाटक के कोडागू में आई बाढ़ भीषण बारिश से हुई तबाही के बीच कांग्रेसियों द्वारा लोगों की मदद करते हुए तस्वीर शेयर की है. राहुल गांधी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता और नेताओं के लिए कांग्रेस की सेवा ओर प्यार साबित करने का वक्त है.

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि मुसीबत में फंसे और जरूरत मंद लोगों की मदद करें। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से केरल में बाढ़ पीडितों से मदद की आगे आने के लिए कह चुके हैं, इसके अलावा कांगेस अध्यक्ष राहुल गांधी सांसद के तौर पर मिलने वाले एक माह के वेतन को केरल के बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए दान करने की घोषणा कर चुके हैं.

केरल में कांग्रेस कार्यकर्ता भी जमीन पर उतर कर बाढ़ पीडितो की सहायता कर रहे हैं .

आज स्व.भारत रत्न राजीव होते तो देश अपने स्वर्णिम काल में होता एक आंकलन
कांग्रेस के सांसदों ओर विधायकों ने भी अपना एक माह का वेतन केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए दान करने का फैसला लिया है. तब दूसरी तरफ गैर भाजपा सरकारों  केरल के लिए दरवाज़े खोल  दिए हैं .  भाजपा शासित राज्यों ने अभी तक केरल की कोई सहायता नहीं की हैं . केरल बाद पीडितो की सहायता के लिए अरब देशो के उद्योगपतियों ने आगे आ कर मदद के लिए  हाथ बढ़ाया हैं .

सिंधिया ने शीश झुका दी अटल जी को श्रद्धांजलि ,भौचक्के रह गए भाजपाई
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.