Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कमल नाथ बोले ,मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनना मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी हैं

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में अब मुखर होना फिर शुरू कर दिया हैं . हालांकी दीपक बबरिया के रीवा प्रकरण में राहुल गाँधी के सामने पेशी सभी को एक तरह से चेतावनी और कर्तव्य का बोध करा गयी हैं

0 631

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में अब मुखर होना फिर शुरू कर दिया हैं . हालांकी दीपक बबरिया के रीवा प्रकरण में राहुल गाँधी के सामने पेशी सभी को एक तरह से चेतावनी और कर्तव्य का बोध करा गयी हैं या तो अभी या फिर कभी नहीं .

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए गुरुवार को कहा, मुझे इतना मिल चुका है कि अब मुझे सीएम बनने या कुछ भी हासिल करने की भूख नहीं है. बस कांग्रेस की सरकार बनाने के बारे में सोचा जा रहा है। मेरे मन में प्रदेश अध्यक्ष के पद को लेकर कुछ नहीं था. आदेश मिला तो काम कर रहा हूं. जब सरकार बनेगी, तब सीएम का नाम सोचा जाएगा.

ABP News से पूण्य प्रसून वाजपेयी का इस्तीफ़ा ,अभिसार शर्मा लम्बी छुट्टी पर

भाजपा की संगठन शक्ति से मुकाबले पर कमलनाथ ने कहा, मुकाबला चेहरे या उम्मीदवार से नहीं, भाजपा की संगठन शक्ति से है. हम संगठन को मजबूत कर रहे हैं. पहले लोग कांग्रेस में नहीं आते थे .अब आ रहे हैं.

जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ ने कहा, हम डेढ़ माह बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मध्यप्रदेश की यात्रा पर निकलेंगे. यात्रा में भाजपा सरकार के 15 साल का हिसाब मांगा जाएगा.मध्य प्रदेश के  लोगों से मिलेंगे, जन सभाएं आयोजित  होंगी . शिवराज का तो ढाई करोड़ का रथ है, लेकिन हमारी यात्रा साधारण बस में  की जायेगी ..
टिकट वितरण पर कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश चुनाव समिति का गठन एक-दो दिन में हो जाएगा. टिकट वितरण में तेरा-मेरा नहीं चलेगा. सिफारिश काम नहीं आएगी. प्रदेश प्रभारी बावरिया के उम्र संबंधी बयान पर उन्होंने कहा, वे कुछ भी कहें, लेकिन टिकट जिताऊ व्यक्ति को मिलेगा. हम इस बारे में दो सर्वे भी करा रहे हैं.

एनआरसी पर घमासान के बीच ममता बनर्जी ,मिली राहुल गाँधी और सोनिया गांधी से

कांग्रेस के मध्य प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज खुद को किसान पुत्र कहते हैं, लेकिन उन्होंने मंडी में एक किलो अनाज भी नहीं बेचा और अगर बेचा हो तो बताएं. उन्होंने कहा, शिवराज से अच्छे संबंध रहे हैं. बाबूलाल गौर मेरी तारीफ करते रहे हैं क्योंकि मैंने यूपीए सरकार में मंत्री रहते हुए मध्य  प्रदेश को ज्यादा पैसा दिया. भाजपा ने कांग्रेसियों की सूची बनाई, लेकिन उनके लोग हम तक इसे पहुंचा देते हैं .

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने जम कर धोया भजपा अध्यक्ष अमित शाह को
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.