Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

बिहार की सियासत में घमासान कुशवाहा एन डी ए छोड़ थामेंगे महागठबंधन का साथ

तब उसमे से निकल कर छोटे मोटे जीव जंतु जहाज़ छोड़ भागने लगते हैं . एन डी ए में शामिल बिहार के नेता उपेन्द्र नाथ कुशवाहा ने एक सभा के दौरान महागठबंधन से जुड़ने के संकेत दे दिया हैं .

0 927

जब कोई बड़ा जहाज़ डूबने वाला होता हैं तब उसमे से निकल कर छोटे मोटे जीव जंतु जहाज़ छोड़ भागने लगते हैं . एन डी ए में शामिल बिहार के नेता उपेन्द्र नाथ कुशवाहा ने एक सभा के दौरान महागठबंधन से जुड़ने के संकेत दे दिया हैं . उनके ब्यान के बाद बिहार सियासत में भूचाल आ गया हैं . साथ ही भाजपा की चिंताए भी बढ़ गयी हैं .

बीजेपी को पहले से ही आशंका है कि कुशवाहा एनडीए का साथ छोड़ सकते हैं. बीजेपी के बिहार के एक नेता ने कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से अलग हो सकते हैं. बिहार की 40 सीटों के लिए एनडीए में जगह नहीं बची है. बीजेपी नेता का कहना था कि एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा के अगल होने से थोड़ा बहुत नुकसान होगा, लेकिन नीतीश कुमार उसकी भरपाई कर देंगे क्योंकि उन्होंने हमेशा कुर्मी और कुशवाहा जाति की राजनीति की है.

राहुल गांधी की अपने नेताओ को दी सलाह न डरे राफेल पर अम्बानी से

. शनिवार को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में मंडल आयोग के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम बीपी मंडल की 100वीं जयंती समारोह में उपेंद्र कुशवाहा ने यादव और कुशवाहा समाज के लोगों को साथ आने की वकालत की हैं ..
एनडीए के सहयोगी और केंद्र में मोदी सरकार के मंत्री राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को पटना में आयोजित एक कार्यक्रम कहा,

‘अच्छी खीर यादवों के दूध से और कुशवाहा समाज के लोगों द्वारा उपजाए गए चावल से ही बन सकती है. लोकसभा चुनाव से पहले कुशवाहा के इस बयान को आरजेडी के साथ महागठबंधन में शामिल होने वाले बयान के रूप में देखा जा रहा है

राहुल गांधी ने जर्मनी में सपा और बसपा की तारीफ से भाजपा बौखलायी

उन्होंने अन्य पिछड़ी जातियों को भी साथ जोड़ने की बात कही. कुशवाहा ने कहा, ‘यहां बहुत बड़ी संख्या में यदुवंशी समाज के लोग जुटे हैं. यदुवंशियों का दूध और कुशवाहों का चावल मिल जाए तो खीर बनने में देर नहीं….

लेकिन खीर बनाने के लिए केवल दूध और चावल ही नहीं बल्कि छोटी जाति और दबे-कुचले समाज के लोगों का पाच तरह का मेवा भी चाहिए. कुशवाहा के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि वह एनडीए का साथ छोड़ आरजेडी के साथ महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि कुशवाहा पिछले कुछ समय से नाराज चल रहे हैं. इस बीच तेजस्वी यादव ने उन्हें गठबंधन में शामिल होने का न्योता भी दे दिया है..

राहुल के सिख दंगो पर ब्यान के समर्थन में आये पत्रकार भाजपा के झूठ का पर्दाफाश
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.