Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गांधी का डोकलाम पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर तीखा हमला

डोकलाम  के ऊपर हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने देश के सामने ब्यान दिया था की उन्होंने चीन से डोकलाम मुद्दे पर बात कर उसका हल निकाल लिया हैं .

0 787

डोकलाम  के ऊपर हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने देश के सामने ब्यान दिया था की उन्होंने चीन से डोकलाम मुद्दे पर बात कर उसका हल निकाल लिया हैं . परन्तु आज राहुल गाँधी ने अपने एक ट्वीट में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर निशाना साधा हैं साथ ही उन्होंने विदेश मंत्री की गलत बयानी को देश के सैनिको के साथ धोखा और अपमान बताया हैं .

राहुल गाँधी ने आउट लुक में छपी हुई एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा हैं की

आश्चर्य हैं की सुष्माजी जैसी महिला ने अपने आपको चीन के सामने असहाय घोषित कर दिया हैं गलत बयानी कर देश के सैनको का अपमान किए हैं . जो देश की चीन सीमा पर चीनी सेना के हाथो ज़िल्लत झेल रहे हैं .

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने जम कर धोया भजपा अध्यक्ष अमित शाह को

 

मैगजीन में छपी खबर के अनुसार अमेरिकन मीडिया ने जानकारी दी हैं की चीन अब भी डोकलाम में अपना निर्माण कार्य जारी रखे हुए हैं . वो हिमालय के इस इलाके में अपनी महत्वाकांक्षी योजना पर काम कर रहा हैं .

मैगजीन  में छपी हुई खबर सुषमा स्वराज के दावो की पोल खोल रही हैं . मोदी सरकार में एक काम बहुत सही ढंग से हो रहा हैं वो हैं जिम्मेवार पदों पर बैठे लोग झूठ दवा कर बोल रहे हैं .

एनआरसी पर घमासान के बीच ममता बनर्जी ,मिली राहुल गाँधी और सोनिया गांधी से

देश की सीमाओं की जानकारी देशवासियों को अगर सही नहीं दी जायेगी तब इसका असर सेना के मनोबल पर पड़ेगा . पी एम् मोदी जी भले ही दावा करे की चीन के साथ उनके रिश्ते अच्छे सही मायने में पी एम् मोदी के नेत्र्तव ने चीन के सामने आत्म समर्पण कर दिया हैं . देश में ही सत्ता के लिए रोजाना सियासती प्रोडक्ट मीडिया में बेचे जा रहे हैं . देश की सीमाओं से और विदेश नीति से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं हैं .

बस विदेश यात्रा के नाम पर बिना अजेंडे के जा कर जग हसाई कराने वाली पहली सरकार हैं मोदी सरकार

चार दिनों में जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका ,हज़ारों कार्यकर्त्ता कांग्रेस में शामिल
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.