Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

NRC पर भाजपा के दोहरे मानदंड पर कांग्रेस का खुलासा ,भाजपा में हड्कन्म्प

छाती ठोंक कर राज्यसभा में झूठे ब्यान देना अगर किसी को सीखना हैं तो वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सेवाए ले सकता हैं .

0 592

छाती ठोंक कर राज्यसभा में झूठे ब्यान देना अगर किसी को सीखना हैं तो वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सेवाए ले सकता हैं . राज्य सभा में NRC के ऊपर अमित शाह ने श्री लेने के लिए कहा था की अगर NRC को लागू करने की हिम्मत दिखाई हैं तो वो हिम्मत भाजपा ने दिखाई हैं .

कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा के दावो की पोल खोल दी . जिस NRC को लागू करने को ले कर कभी ममता बनर्जी ने अपने तीखे तेवर संसद में दिखाए थे और इस्तीफ़ा देने की राह में आगे आ गयी थी . और हाल ही में उन्होंने ब्यान दे कर कहा था की NRC लागू किया गया तो गृह युद्ध की स्थिति पैदा हो जायेंगी .

राहुल गाँधी हुए भावुक जंतर मंतर पर दिखा तेज़स्वी यादव और राहुल गाँधी का दम

कुछ इसी तरह का जबाब मोदी सरकार के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में दिया था . इसका खुलासा करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता  पवन खेडा ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा की पोल पूरी तरह से खोल दी .अगर इसी तरह का खुलासा मंनमोहन  सिंह की सरकार के रहते किया जाता तब पूरा भौंपू मीडिया देश को पंद्रह दिनों तक सोने नहीं देता .

उन्होंने मोदी सरकार के वकील या अटार्नी जनरल के सुप्रीम कोर्ट में दिए गये हलफनामे पर सवाल उठाते हुए कहा की एक तरफ आप असंम  की जनता के अधिकार खत्म करना चाहते हैं दूसरी तरफ आप अपने आपको असं की जनता का हितेषी बताते हो .

भाजपा के बारे में बोलते हुए पवन खेडा ने कहा की मेरे सहयोगी रणदीप सुरजेवाला  ने बताया था की मनमोहन सिंह की सरकार के समय 82 हज़ार बंगला देशी घुसपैठियों की पहचान कर उन्हें वापिस भेजा गया जबकि भाजपा सरकार ने अब तक केवल एक हज़ार वाइस घुसपैठियों को वापस भिजवाया हैं .

राहुल गाँधी का इशारो इशारों में हमला गधा शेर की खाल ओढ़े बैठा हैं ,

भाजपा जबाब दे की सुप्रीम कोर्ट में NRC पर फैसले को भाजपा क्यों प्रभावित करना चाहती थी . क्यों फैसले को लेट कराना चाहती थी ?

जिस NRC पर भाजपा के नेता छाती ठोंक रहे हैं उसको सुप्रीम कोर्ट में रोकने का प्रयास क्यों किया .अपने आपको जननायक कहने वाले सर्वानन्द सोने वाल अपना स्टेंड साफ़ करे और इस्तीफ़ा दें अपने पद से ,की वो NRC के विरोध में क्यों थे . वो स्पष्ट करे छदम राष्ट्रवादियो के साथ हैं या असंम  की जनता के साथ खड़े हैं . अमित शाह को झूठो के बादशाह और पी एम् मोदी को जुमलो के शहंशाह बता कर तीखा हमला पवन खेडा ने बोला था .

खाटू श्याम दर्शन के बाद राजिस्थान में करेंगे राहुल गाँधी चुनाव प्रचार की शुरुआत

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.