Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी हुए भावुक जंतर मंतर पर दिखा तेज़स्वी यादव और राहुल गाँधी का दम

जंतर मंतर पर आज महागठबंधन में शामिल पारियों के मुखिया तेज़स्वी यादव के साथ जुड़ने वाले थे . ममता बनर्जी ,अरविन्द केजरीवाल ,तेज़स्वी यादव ,वाम दलों के नेता और इस धरना प्रदर्शन में शामिल हो रहे थे .

0 211

जंतर मंतर पर आज महागठबंधन में शामिल पारियों के मुखिया तेज़स्वी यादव के साथ जुड़ने वाले थे . ममता बनर्जी ,अरविन्द केजरीवाल ,तेज़स्वी यादव ,वाम दलों के नेता और इस धरना प्रदर्शन में शामिल हो रहे थे . मुज्ज़फ्फर पुर में अनाथ आश्रम में हुए 36 लडकियों से साथ हुए घिनोने अत्याचार के विरोध में ,नितीश कुमार की अंतरात्मा पर सवाल उठा रहे थे .

बिहार में हुए इस बलात्कार काण्ड में नितीश कुमार की चुप्पी टूटने में 20 दिन लग गए . बलात्कार में लिप्त मंत्री जो मुज्ज़फर पुर काण्ड से जुडा हुआ हैं . उसका नाम नितीश के खसम ख़ास मंत्रियो में शुमार होता हैं .

राहुल गाँधी का इशारो इशारों में हमला गधा शेर की खाल ओढ़े बैठा हैं ,

जंतर मंतर पर अच्छी खासी भीड़ इकठ्ठा होना शुरू हो गयी थी . राजनैतिक दलों के नेताओं का आना शुरू हो गया था .मुज्ज़फ्फर पुर का हाहा कारी बलात्कार काण्ड अब एक राष्ट्रीय मुद्दा बन चूका था . मच पर तेज़स्वी समेत डी राजा ,शरद यादव ,मीसा भारती पहुच चुकी थे . समाजवादी पार्टी के सांसद भी यहाँ पहुचे हुए थे .

जंतर मंतर पर धरने को मीडिया ने अपने ढंग से लोकसभा चुनाव 2019 पर अपने अपने अनुमान लगा रहे थे .

तेज़स्वी यादव ने एक जायज सवाल उठा कर नयी बहस छेड़ दी थी . तेज़स्वी यादव ने कहा था भाजपा में बिहार के नौ केन्द्रीय मंत्री इन बिहार की बेटियों के बलात्कार के सम्बन्ध में मुंह में लड्डू डाल बैठे रहे हैं किसी का एक ब्यान इस घटना पर नहीं आया .

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब करेंगे मीडिया कर्मियों से चाय पर चर्चा

रविशंकर प्रसाद ,राधा मोहन सिंह  ,गिरिराज सिंह ,राम विलास पासवान ,उपेन्द्र कुशवाहा , अश्वनी दुबे आदि केन्द्रीय मंत्री एक का भी कोई ब्यान मुज्ज़फ्फर नगर के बलात्कार काण्ड के सम्बन्ध में नहीं आया .

तेज़स्वी यदाव बोले ,अरविन्द केजरीवाल भी बोले और नितीश सरकार पर सवाल उठते चले गए .केजरीवाल ने दोषियों के लिए फांसी की मांग जंतर मंतर से कर डाली .इस मांग ने बिहार को और सुशासन बाबू को एक चेतावनी दे दी हैं .

केजरीवाल ने आरोप लगाया भाजपा के लोग महिलाओं के साथ अत्याचार में हमेशा शामिल रहे हैं .

ब्रजेश ठाकुर जो वहां का बाहुवली मन जाता हैं एक अखबार छापता था . जिसकी कुल 300  प्रतियाँ छपती थी . उसे लाखो के सरकारी विघ्यापन दिए जाते थे . नितीश कुमार के साथ ये ब्रिजेश ठाकुर नाम का नरपिशाच हर दौरे में साथ साथ चलता था .

खाटू श्याम दर्शन के बाद राजिस्थान में करेंगे राहुल गाँधी चुनाव प्रचार की शुरुआत

अब भीड़ धीरे धीरे जंतर मंतर पर आने लगी थी , डी  राजा भी बोल रहे थे भाजपा और सुशासन बाबू पर सवाल उठा रहे थे .टी एम् सी से दिनेश तिर्वेदी ममता बनर्जी का प्रतिनिधितव कर रहे थे .

मीडिया को इंतज़ार था तो सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का ….

जंतर मंदिर पर मौजूद भीड़ को इंतज़ार था राहुल गाँधी का .

अंजना ओंम कश्यप भी राहुल गाँधी के इंतज़ार में बैचैन थी .

साथ ही बैचैन थी मोदी और शाह सहित भक्तो की मंडली को

राहुल गाँधी पहुच चुके थे ,गहमा गहमी बढ़ गयी थी अचानक ..

उनसे पहले तेज़स्वी ने भी दोधियो के लिए फांसी की मांग की …तेज़स्वी बोले चाचा नितीश आपका इस्तीफा नहीं मांगेंगे ,आप कार्यवाही करो ,जो गवाह थी जो सब कुछ जानती थी वो कहाँ हैं ,जिन के साथ गलत हुआ वो बच्चियां कहाँ हैं . आरोप ने सनसनी मचा दी थी पूरे देश में . ये आरोप वाकई नये थे . जिन्होंने मीडिया से अलग खुलासा किया था .

राहुल गाँधी सहित सभी नेताओं का धन्यवाद तेज़स्वी ने दिया .

अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी बोलने आये और उन्होंने कहा की चालीस बच्चियों के लिए नहीं आये हम हिन्दोस्तान की हर बच्चियों के साथ आये हैं .हम यहाँ आये हैं तो ये बताने आये हैं की हम महिलाओं के साथ खड़े हैं ये मीडिया भजपा माइंडेड नहीं डरे हुए हैं . 90 %मीडिया के लोग भाजपा के खिलाफ हैं .नितीश जी ने कहा शर्मनाक हैं . उनको एक्शन  लेना चाहिए .एक तरफ संघ हैं और दुसरे तरफ पूरा हिन्दुस्तान .

जो आक्रमण देश के इतिहास पर हो रहा हैं . देश वर्दाश्त नहीं करेगा

राहुल गाँधी के चेहरे पर दर्द था जैसे शब्द बोल नहीं पा रहे थे . मोमबत्ती ली और आगे बढ़ चले अपने सादा अंदाज़ में ..एक मिनट के मौन का आवाहन उन्होंने किया .

 

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.