Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी से पहले सचिन पायलेट का वसुंधरा से सवाल मंदिर क्यों तोड़े ?

भाजपा धर्म हो या कानून अपनी सुविधा के हिसाब से उसका इस्तेमाल करती हैं . भाजपा का एक ही धर्म हैं वो हैं सत्ता ,सत्ता के लिए हर गठबंधन मंजूर हैं .

0 406

भाजपा धर्म हो या कानून अपनी सुविधा के हिसाब से उसका इस्तेमाल करती हैं . भाजपा का एक ही धर्म हैं वो हैं सत्ता ,सत्ता के लिए हर गठबंधन मंजूर हैं . सत्ता के लिए हर पाप मंजूर हैं . राम मंदिर को मुद्दा बना कर भाजपा ने हिन्दू वोटो का इस्तेमाल अपने लिए हमेशा किया हैं . बहुसंख्यक हिन्दू के नाम पर पूरे देश को भाजपा ने मूर्ख बनाया हैं .

बसपा सुप्रीमो मायावती के ब्लेकमेल की भेंट चढ़ जाएगा महागठबंधन का सपना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के मंदिर जाने को ले कर राजिस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार को चुनाव से पहले राहुल गांधी की मंदिर यात्राओं पर सवाल उठाया था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी  की मंदिर यात्राओं के मुद्दे पर मुख्यमंत्री के बयानों पर राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष ने पलटवार किया है. सचिन ने वसुंधरा से शुक्रवार को कहा कि वह जनता को ये बताएं कि उन्हें जयपुर में बडी संख्या में मंदिर तोडने का अधिकार किसने दिया था ?

सचिन पायलेट ने तीखा हमला बोलते हुए कहा  जब उनके शासन में मंदिर तोड़े जा रहे थे तब उनकी धार्मिक भावनाएं कहां चली गई थीं?  ‘उन्हें मंदिर तोडना किसने सिखाया?

उनके शासन में जब मंदिर तोड़े जा रहे थे तब उनकी धार्मिक भावनाएं तथा मंदिरों को लेकर चिंताएं कहां चली गईं थी?

महाराष्ट्र में अपने पिता की सीट से कांग्रेस के टिकट पर रितेश देशमुख लड़ेंगे चुनाव

राहुल गांधी को मंदिर जाना जवाहरलाल नेहरु और उनकी दादी तथा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने सिखाया था जो पूरा देश भलीभांति जानता है. लेकिन वसुंधरा राजे को ऐतिहासिक तथा प्राचीन मंदिरों को तोड़ना किसने सिखाया?’

सचिन पायलट ने दावा किया कि राजे के शासनकाल में जयपुर में 300 से अधिक मंदिर तोड़े गए हैं .
गौरतलब है कि जयपुर मेट्रो के काम के दौरान कई मंदिर तोडे गए थे और उन्हें  कही दूर शिफ्ट  किया गया था. साल 2015 में मंदिरों को दूसरी जगह किए जाने को लेकर राजिस्थान में कई विरोध-प्रदर्शन हुए थे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज एक दिन की यात्रा पर जयपुर आ रहे हैं.  गांधी विशेष रूप से तैयार बस से जयपुर एयरपोर्ट से रामलीला मैदान पहुंचेंगे.जयपुर में रोड शो करते हुए वह प्रदेश में पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत रामलीला मैदान से करेंगे.

राहुल गाँधी का लाजबाब भाषण ,छतीस गढ़ में भाजपा की उड़ाई धज्जिया
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.