Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कभी अटल के ख़ास रहे नेता के बेटे का भजपा से मोहभंग थामेंगे कांग्रेस का हाथ

राजिस्थान में इस बार राज्य सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार से जनता का मोह भंग हो चला हैं . सत्ता के शीर्ष पर बैठे मोदी और शाह के लिए भाजपा एक अधिनायक वादी रोग से पीड़ित हो चली हैं .

0 1,714

भाजपा का शासन कल अपने अंतिम दौर में जा रहा हैं . धूमकेतु की तरह चमका एक आशाबादी नेत्रत्व अब निराशावाद और जुमलो का पर्यायवाची बन गया हैं . शासन में ऐसा एक भी निर्णय नहीं हुआ जिसके बल पर भाजपा जनता के बीच जा कर द्वारा अपनी दावेदारी पेश कर सके .

समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने दुखी मन से लिया फैसला

राजिस्थान में इस बार राज्य सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार से जनता का मोह भंग हो चला हैं . सत्ता के शीर्ष पर बैठे मोदी और शाह के लिए भाजपा एक अधिनायक वादी रोग से पीड़ित हो चली हैं .भाजपा के केंद्र में रहे भाजपा के नेता अब भाजपा के ही विरोध में लाम बंद हो गए हैं .अब एक और बुरी खबर भाजपा के लिए आ गयी है. अटल के सबसे करीबी रहे नेता का बेटा ही अब भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकता है.

भारतीय जनता पार्टी में एक युग  में अटल और लालकृष्ण आडवाणी के बाद जिस नेता का नाम आता था, वो कोई और नहीं जसवंत सिंह थे। जी हां अटल के हनुमान कहे जाने वाले जसवंत सिंह इस वक्त बीमार हैं लेकिन उनका बेटा अब भाजपा छोड़ने की तैयारी कर रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की चर्चा विदेशी मीडिया में इन मुद्दों को ले कर ज्यादा हुई

जसवंत सिंह के पुत्र जिनका नाम मानवेंद्र सिंह है. जी हां मानवेंद्र इस समय भाजपा विधायक हैं. राजस्थान में राजनीति करने वाले मानवेंद्र के बारे में खबर आ रही है कि वो अपनी पत्नी चित्रा सिंह और अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं.

मानवेंद्र सिंह की नाराजगी की वजह उनके मन मुताबिक पार्टी के फैसले न होना है. वो अपने कुछ समर्थकों को टिकट दिलवाना चाहते हैं. इसी वजह से वो भाजपा पर दबाव बना रहे हैं. 22 सितंबर को स्वाभिमान रैली में वो अपने पत्ते खोल सकते हैं .

.राजस्थान चुनाव करीब आते ही मानवेद्र अपनी पत्नी के साथ पलटी मारने की तैयारी कर रहे हैं. वो एक सप्ताह से बाड़मेर और जैसलमैर के दौरे पर हैं और अपने समर्थकों का मन ले रहे हैं कि कांग्रेस में जाने पर उनका क्या नफा और नुकसान होने जा रहा है .

राहुल गाँधी का केरल बाढ़ पीडितो पर एक एलान से भाजपा में खलबली
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.