Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

आम आदमी छोड़ चुके आसुतोष और आशीष खेतान हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

एक कांगेस नेता के हवाले से यह भी लिखा गया है कि आशुतोष के पास कांग्रेस ज्वाइन करने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा है.आशुतोष जैसी शख्सियत के लिए कांग्रेस इकलौता विकल्प है

0 657

चेहरे अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्रपॉयनियर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ये दोनों ही नेता कांग्रेस के साथ संपर्क में हैं। हालांकि अभी आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दोनों नेताओं के इस्तीफे को मंजूर नहीं किया है.

आशुतोष और आशीष खेतान को लेकर कई तरह की चर्चाएं सियासत के गलियारों में हो रही हैं. लेकिन अंग्रेजी दैनिक की खबर के मुताबिक दोनों ही नेता पूरा मूड बना चुके हैं. अब वे दोनों ही पार्टी की ओर वापस रुख नहीं करेंगे.

राहुल गांधी की अपने नेताओ को दी सलाह न डरे राफेल पर अम्बानी से

जो लोग आम आदमी पार्टी को करीब से देखते हैं, वे आशीष खेतान और आशुतोष के फैसले पर बिल्कुल भी अंचभा नहीं कर रहे होंगे. क्योंकि यह तभी साफ होने लगा था जब आप ने अपने राज्यसभा भेजे जाने वाले नाम तय किए हैं. यह करीब-करीब तय माना जा रहा था कि आशुतोष और कुछ लोगों का कहना था आशीष खेतान भी इस रेस में थे. लेकिन कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर आप आए सुशील कुमार गुप्ता का नाम चुन लिए जाने और इन दोनों नामों की अनदेखी किए जाने के बाद से इन दोनों नेताओं की नाराजगी चल रही थी.

राहुल के सिख दंगो पर ब्यान के समर्थन में आये पत्रकार भाजपा के झूठ का पर्दाफाश

इसी बीच दो बातें सामने आई हैं। आशुतोष ने इस्तीफे के बाद एक कॉलम लिखा है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर काफी फोकस किया है. उन्होंने यहां तक सुझाव दिया है कि राहुल गांधी को आप के प्रमुख नेताओं से बात करनी चाहिए. क्योंकि हाल ही में केजरीवाल ने कहा था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान किसी भी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करेंगे ..
इसके बाद अंग्रेजी दैनिक ने अपने सूत्रों के हवाले से यह खबर प्रकाशित की है कि आशुतोष कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं. खबर के अनुसार कांग्रेस के कई नेता आशुतोष के साथ संपर्क में हैं.

लेकिन अभी दोनों ही पक्ष किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए हैं. एक कांगेस नेता के हवाले से यह भी लिखा गया है कि आशुतोष के पास कांग्रेस ज्वाइन करने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा है.आशुतोष जैसी शख्सियत के लिए कांग्रेस इकलौता विकल्प है. वे लगातार बीजेपी की आलोचना करते हैं. एक कांग्रेस नेता ने दावा किया हैं की वो   वो आसुतोष के संपर्क में हैं .

बिहार की सियासत में घमासान कुशवाहा एन डी ए छोड़ थामेंगे महागठबंधन का साथ

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.