Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

अंजना ओंम कश्यप के कार्यक्रम में सकपकाई अंजना जब कांग्रेस प्रवक्ता राशीद अल्वी बोले सही मुद्दों पर बात हो

0 630

आज तक पर आज अंजना ॐ कश्यप की डिबेट कौन दाढी रखे कौन टोपी पहने पर थी .खैर आज कल डिबेट ऐसे ही उलटे सीधे विषयों पर होती हैं . साथ ही देश  के मस्तिष्क पटल से मुज़फ्फर पुर की चालीस बलात्कार पीडित अनाथ बच्चियों के साथ हुई हैवानियत को मिटाने की कोशिश शुरू हो जाती हैं .आज उत्तर प्रदेश के देवरिया में भी ऐसा ही एक और बालिका संरक्षण संस्था का खुलासा हुआ जहाँ मजबूर लडकियों से देह व्यापार कराया जाता था .

चाइल्ड ट्रेफिकिंग और वैश्यालयो के सेक्स रेकेट से जुड़े लोग भाजपा के ही क्यों निकलते हैं . ये डिबेट कोई भी चलाने को तैयार नहीं .

अजना ॐ कश्यप की इस डिबेट में अंजना पर कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी और सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने अंजना ॐ कश्यप को ही सवालों के घेरे में ले लिए की क्या इन विषयों पर बहस सही हैं देश के और मुद्दों पर बहस क्यों नहीं होती अंजना ओंम कश्यप सकपकाई नज़र आयी .

अनुराग भदौरिया ने तो संबित पात्रा को डेविड पात्रा कह कर उनको उन्ही के अंदाज़ पर धो दिया अंजना ओंम कश्यप के प्रोग्राम में संबित को डेविड पात्रा बोलने पर अंजना ओंम कश्यप को चोट  लगनी स्वभाविक थी. बौखला गए कहने लगी की यहाँ व्यक्तिगत टिप्पड़ी नहीं आप आज तक पर हैं . कभी अंजना ओंम कश्यप जब गांधी परिवार और दूस्र्रे विपक्षी नेताओं पर भाजपा के प्रवक्ता व्यक्तिगत होते हैं तब अंजना ओंम कश्यप के गले में दही जम जाता हैं

अब करते हैं अमीश देवगन की डिबेट पर वहां भी टोपी की बीन बाज़ रही थी अमिश के साथ जुगलबंदी कर रहे थे शाहनवाज़ हुसैन . फील्डिंग जमी थे कांग्रेस की तरफ से कोई नहीं था . हाँ आचार्य प्रमोद कृष्णन वहां मौजूद थे .

अमीश देवगन की जितनी किरकिरी कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने की हैं उसके बाद अमीश का मनोबल टूटा हुआ हैं . मिर्चिया बिक नहीं पा रही .

सामाजिक कार्यकर्ता एक बैठी हुई थी पूर्वाग्रह से आचार्य प्रमोद कृष्णन का अपमान इस चेनल पर किया गया . आचार्य को अपशब्द इस्तेमाल करने की कोशिश इस कथित महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने की ..

भाजपा की प्रवक्ता लग रही ये महिला खुद पूर्वाग्रह से ग्रसित थी 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.