Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कुछ अलग सा और ख़ास हैं इस बार राहुल गाँधी का अमेठी दौरा ,दिखे तीखे तेवर

इस बार राहुल गाँधी अमेठी के दौरे के दौरान यू पी की सियासी गर्माहट का ताप मापते नज़र ए . बिलकुल अलग अंदाज़ में उन्होंने कार्यकर्ताओ के दिल को छू  लिया .

0 1,093

इस बार राहुल गाँधी अमेठी के दौरे के दौरान यू पी की सियासी गर्माहट का ताप मापते नज़र ए . बिलकुल अलग अंदाज़ में उन्होंने कार्यकर्ताओ के दिल को छू  लिया . राहुल गाँधी पुराने कांग्रेस के नेताओं के यहाँ गए तो उस किसान के यहाँ जाना नहीं भूले ,जिसकी अनाज मंदी में अपनी कमाई मिलने के इंतेज़ार में मौत हो गयी . उन्होंने हर विषय पर साफ़ गोई से अपनी राय लोगो और पत्रकारों के सामने रखी .

राहुल गाँधी का भाजपा पर तंज़ ,बोले भाजपा का पता नहीं कांग्रेस लायेगी बुलेट ट्रेन

राहुल गाँधी कभी मोदी सरकार को डोकलाम पर घेरते ,कभी पाकिस्तान की हरकतों के लिए केन्द्रीय सरकार की नीतियों को ले कर हमला बोलते . केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते .मिलने वाले  लोगो से भी वो खुद सवाल पूछते ,लोगो के सवालों के ज़बाब बखूवी देते .राहुल गाँधी नेताओं को हिदायत देते नज़र आते उन्हें लोगो के बीच में जाने के लिए कहते नज़र आये .

अमेठी के दौरे पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वहां नेताओं की जमकर क्लास ली. उन्होंने नेताओं से कहा कि वो नेता बनकर नहीं, कार्यकर्ता बनकर काम करें। उन्होंने कहा कि पार्टी में नेता को सुनने की परंपरा रही है.

यू पी में एक और भाजपा सांसद की बगावत ,भाजपा की अटकी साँसे

अब ये सब नहीं चलेगा. कार्यकर्ता को भी अब हमे सुनना होगा. उन्होंने नेताओं से कहा कि वो दिल्ली की दौड़ न लगाकर अपने क्षेत्र में भ्रमण करें. उन्होंने कहा कि अब तो केंद्र में भाजपा की सरकार है. इन्हें किसी भी विषय पर घेरा जा सकता है .
अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आए राहुल ने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के बाद नेताओं की क्लास लगाई. एक युवा प्रवक्ता को उन्होंने ये तक कह दिया कि आप एक कार्यकर्ता हैं.

हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता प्रवक्ता है. कार्यकर्ता ये कहने लगे कि राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में बहुत कुछ अच्छा होने लगा है. कुल मिला कर लब्बो लुआव ये था की  इस दौरे के दौरान राहुल के तेवर से जहां बड़े नेताओं के हाथ-पांव फूले रहे वहीं कार्यकर्ता उत्साहित और प्रसन्न दिखाई दिए ..

श्री राम मंदिर के नाम पर भाजपा ने राजनीति की ,कांग्रेस बनायेगी राम मंदिर
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.