Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

सिद्धू की दहाड़ .मजीठिया पर करो कार्यवाही ,पंजाब की सारी लोकसभा सीट जीता दूंगा

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई बेहद जरूरी है. सरकार यदि मजीठिया पर कार्रवाई करती है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में 13 सीटें जीतकर देने की जिम्मेवारी उनकी होगी

0 1,819

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई बेहद जरूरी है. सरकार यदि मजीठिया पर कार्रवाई करती है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में 13 सीटें जीतकर देने की जिम्मेवारी उनकी होगी. कैबिनेट में विशेष तौर पर बुलाए गए गुरदासपुर के सांसद व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भी लोगों में सरकार की खराब हो रही छवि को लेकर सीधे वार किए. उन्होंने कहा कि अभी केवल सोशल मीडिया में ही राजनेताओं के फोटो पर कालिख पोती जा रही है, अगर अब नहीं जागे तो लोग यही कालिख हमारे मुंह पर भी पोतेंगे.

कांग्रेस ने पंजाब चुनावों के दौरान पंजाब को नशा मुक्त करने की बात कही थी . आज कल सोशल मीडिया पर पंजाब में कांग्रेस की नशे के खिलाफ मुहिम पर लोग सवालिया निशाँ उठा रहे हैं . नशे के खिलाफ चौतरफा घिरने के बाद बुलाई गई कैबिनेट की आपात बैठक में सरकार के मंत्रियों व विधायकों ने स्पष्ट कर दिया कि अब समय  आ गया है, जब कड़े कदम उठाए जाएं.

भाजपा में मची खलबली ,राहुल गाँधी के नए दांव से रागा की जन्मदिन की बधाई पर बबाल

इसी क्रम  में कप्तान अमरिंदर सिंह ने मोदी सरकार से नशे में लिप्त लोगो को फांसी देने की मांग की हैं . बैठक में जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा व स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर निशाना साधा और उन पर नशे की तस्करी को लेकर कार्रवाई की मांग की. सिद्धू ने तो कहा, मजीठिया पर कार्रवाई करो, मैं लोकसभा चुनाव में राज्‍य की सभी 13 सीटों पर कांग्रेस की जीत का जिम्‍मा लेता हूं.

इससे पहले सिद्धू ने एसटीएफ की रिपोर्ट को आधार बनाकर मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जब मोर्चा खोला तो कैप्टन ने उन्हें अधिकारियों के सामने इस तरह की बात करने से रोक दिया. बाद में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने अफसरों से सीबीआइ से केस वापस लेने संबंधी जानकारी मांगी तो यह बात सामने आई कि अगर यह केस वापस लिया जाता है, तो सरकार की और बदनामी हो सकती है.

गायत्री परिवार के प्रणव पांड्या अब बेकफुट पर ,राहुल गाँधी आयेंगे शांतिकुंज

ज्यादातर मंत्री इस बात को लेकर सहमत थे कि पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने का उलटा असर पड़ रहा है. हालांकि, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह कहते हुए स्थिति को स्पष्ट करने की कोशिश की कि यह केस पूर्व सरकार ने सीबीआइ को सौंप दिया था, उसे वापस नहीं लिया जा सकता. इस पर जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि सरकार यह केस वापस क्यों नहीं लेती?

मीटिंग में मुख्यमंत्री के सलाहकार तेजिंदर सिंह शेरगिल ने भी गार्डियंस ऑफ गवर्नेंस की ओर से दिए आंकड़े भी बताए कि किस गांव में कितने लोग नशेड़ी हैं, तो इस पर चोट करते हुए सिद्धू बोले, लेकिन क्या हमने यह जानने की कोशिश की है कि आखिर इन लोगों को नशा मिल कहां से रहा है?

इंदिरा गाँधी के योगदान पर सवाल उठाना देशद्रोह : शिव सेना के इस ब्यान से हडकंम्प
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.