Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

पी एम् मोदी की पोल खोलती रिपोर्ट को राहूल गाँधी ने ट्विटर में डाल मचाया तहलका

राहुल गाँधी ने पुन्य प्रसून वाजपेयी के शो मास्टर स्ट्रोक का वो खुलासा ट्विटर पर दाल कर भाजपा के दावो को नकार दिया हैं . पी एम् मोदी का एक और झूठ देश की जनता के सामने आ गया हैं .

0 857

राहुल गाँधी ने पुन्य प्रसून वाजपेयी के शो मास्टर स्ट्रोक का वो खुलासा ट्विटर पर दाल कर भाजपा के दावो को नकार दिया हैं . पी एम् मोदी का एक और झूठ देश की जनता के सामने आ गया हैं .

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह ‘मन की बात’ सुनाते हैं और वही सुनना भी चाहते हैं. राहुल गांधी ने किसानों की हालात से संबंधित एबीपी न्यूज़ के चर्चित शो ‘मास्टर स्ट्रोक’ की रिपोर्ट का वीडियो साझा करते हुए लिखा, ”प्रधानमंत्री जी अपने मन की बात सुनाते हैं यह तो सभी जानते थे. आज यह मालूम पड़ रहा है कि वह सिर्फ अपने ही मन की बात सुनना भी चाहते हैं.”

ये बदले तेवर और कलेवर राहुल गाँधी के कांग्रेस सेवादल का बदला रूप

राहुल गांधी ने एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट का वीडियो साझा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अपने मन की बात सुनाते हैं यह तो सभी जानते थे. आज यह मालूम पड़ रहा है कि वह सिर्फ अपने ही मन की बात सुनना भी चाहते हैं.

ABP News  की खबर के मुताबिक, 20 जून को नमो ऐप के जरिए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की थी. इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के कांकेर की एक महिला से पूछा कि आपकी आय कितनी बढ़ गई है तो महिला ने कहा कि उसकी आय दोगुनी हो गई है. जब एबीपी न्यूज़ ने किसानों की हालत पर रिपोर्ट तैयार की और महिला से बात की तो महिला ने कहा कि उसे सरकारी अधिकारियों ने जवाब देने के लिए कहा था और वही मैंने प्रधानमंत्री को दी.

राहुल गाँधी की बंगाल के नेताओं से मीटिंग बेनतीजा रही , गठबंधन पर एक मत नहीं

मोदी सरकार ने बुधवार को किसानों को फसल वर्ष 2018-19 की 14 खरीफ फसलों के लिए उनकी लागत पर 50 फीसदी प्रतिफल प्रदान करते हुए एमएसपी की घोषणा की थी.

जिसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री द्वारा एमएसपी में भारी वृद्धि से 12 करोड़ किसानों के लिए 15,000 करोड़ रुपये का बजट बनाया गया है, जोकि भयानक रक्तस्राव पर पट्टी बांधने सरीखा है. इस एमएसपी वृद्धि को कर्नाटक के परिप्रेक्ष्य में देखा जाए जो हमने कम किसानों का 34,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया है. यह मार्केटिंग बनाम काम है.

कांग्रेस किसानों की बदहाली को लेकर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है. कांग्रेस ने आज ट्वीट कर कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी खुद फसल बीमा योजना में दावों के भुगतान का झूठा दम्भ भर रहे हैं तब, वो खरीफ किसान किससे उम्मीद करें जिनका भुगतान 9 महीने से अटका हुआ है.

भाजपा का कीचड वाला कमल भीड़ तंत्र के साथ ,यही हैं भाजपा का सच्चा विकास
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.