Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

भाजपा में मची खलबली ,राहुल गाँधी के नए दांव से रागा की जन्मदिन की बधाई पर बबाल

राहुल गाँधी के जन्म दिवस के ऊपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भले ही जन्म दिन की शुभकामनाये कांग्रेस अध्यक्स्व्ह को न दी हो .

0 1,365

राहुल गाँधी के जन्म दिवस के ऊपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भले ही जन्म दिन की शुभकामनाये कांग्रेस अध्यक्स्व्ह को न दी हो . पर राहुल गाँधी ने अपनी गांधी गिरी और बड़ा दिल दिखा ही दिया आज अपना बड़ा दिल .

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्म दिन हैं . राहुल गाँधी ने केवल उनको ही नहीं ,उनके साथ शरद यादव को भी उनके जन्म दिन के बधाई दे कर राजनैतिक गलियारों में तूफ़ान ला दिया .

भाजपा के अमित शाह को भी स्पष्ट सन्देश दे दिया . इस बार आने वाली हैं लोकतांत्रिक सरकार .

गुजरात में सियासी हलचल तेज़ ,क्या बाघेला समर्थक गिरा देंगे भाजपा की सरकार

राहुल गाँधी ने एक तीर से कई सियासी सवालों को पूर्ण विराम लगा कर ,भाजपा के  रणनीतिकारो और कथित चाणक्य को भी हतप्रभ कर दिया हैं . अभी तक मीडिया ने ऐसी खबरे फैला रखी थी . कांग्रेस महागठबंधन के विरोध में हैं . राहुल गाँधी ने उन सियासी अनुमानों को पूरी तरह पलट दिया हैं .

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की इस पहल का सोशल मीडिया में हल्ला बोल की तरह चर्चा हो रहा हैं साथ ही उनके लचीले व्यवहार और सज्जनता का एक और नया उदहारण सामने आया हैं .

राहुल गाँधी के काले धन पर सवाल से पगलाए भाजपा नेताओ से ले प्रवक्ता .

पिछले दिनों चर्चाये गर्म रही की कांग्रेस महागठबंधन में शायद यू पी में अकेले चुनाव के मैदान में आयेगी . पर राहुल गाँधी ने अपनी तरफ से दो यादवो के कद्दावर नेताओं को कद्दावर बता कर यादव समाज के कुछ युवाओं में थोड़ी बहुत जगह ज़रूर बना ली हैं .

महागठबंधन में अब कांग्रेस को अखिलेश यादव और शरद यादव क्या जगह देंगे ये देखना दिलचस्प होगा .साथ ही बिहार में तेज़स्वी का रुख तय करेगा की कांग्रेस को बिहार में तेज़स्वी यादब कितना स्पेस देंगे .

राहुल गाँधी ने अपनी तरफ से जन्मदिन की बधाई दे कर देश की जनता को एक सन्देश दे दिया हैं . जिसको अनदेखा करना सपा और आरजेडी पर भारी पड़ने वाला हैं .

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रावत का तानाशाही फरमान ,शिक्षिका को न्याय के बदले जेल

इसके साथ ही भाजपा खेमे में आज मातम की लहर हैं ,राहुल गांधी ने हद से ज्यादा लचीला पण दिखा कर एक पहल और कर दी हैं . जिसको ले कर भाजपा खेमे में खलबली मचना लाजमी हैं .

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.