Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया पर स्वामी अग्निवेश का वीडियो डाल बोला पी एम् पर हमला

स्वामी अग्नि वेश पर झारखंड में भाजपा के समर्थको ने जिस तरह से हमला बोला उनको गिरा गिरा कर मारा गया . भाजपा की  सरकार का प्रशासन कहाँ सो रहा था . इस घटना पर भाजपा के सी एम् ने जांच की घोषणा ज़रूर कर अपना धर्म पूरा कर लिया हैं

0 858

स्वामी अग्नि वेश पर झारखंड में भाजपा के समर्थको ने जिस तरह से हमला बोला उनको गिरा गिरा कर मारा गया . भाजपा की  सरकार का प्रशासन कहाँ सो रहा था . इस घटना पर भाजपा के सी एम् ने जांच की घोषणा ज़रूर कर अपना धर्म पूरा कर लिया हैं .

झारखंड में एक भीड़  द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हमले के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोला है. राहुल ने लोगों से पूछा कि मैं घृणा फैलाता हूं और कमजोरों को कुचल देता हूं, बताओ मैं कौन हूं?

भीड़ तंत्र और नफरत के सामने गांधी विचारधारा के साथ जीत पाएंगे राहुल गाँधी

गौरतलब है कि स्वामी अग्निवेश  पर भारतीय जनता युवा मोर्चा  कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ का नारा बोलते हुए हमला कर दिया था .
यह घटना मंगलवार को तब हुई जब अग्निवेश लिट्टिपाड़ा के 195वें दामिन महोत्सव में भाग लेने के लिए होटल से निकलकर कार की ओर बढ़ रहे थे, तभी ये समूह उन पर टूट पड़ा.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  स्वामी अग्निवेश पर हमले के वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “मैं लाइन में खड़े सबसे शक्तिशाली के सामने झुक जाता हूं. एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है. मैं सत्ता को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का उपयोग करता हूं .
उन्होंने लिखा,”मैं सबसे कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं. मैं सभी प्राणियों को उनकी उपयोगिता के आधार पर तवज्जो देता हूं. मैं कौन हूं?”
राहुल गाँधी के #I_am_Congress ने आग लगा दी सोशल मीडिया पर

राहुल गाँधी ने लोगो से पूंछा हैं की ऐसा कौन व्यक्ति हैं जो उनके शब्दों के अनुरूप कार्य करता हैं . तब सभी को एक चेहरा याद आता हैं .  वो हें पी एम् मोदी … पी एम् पर स्वामी अग्निवेश के बहाने एक बड़ा हमला राहुल गाँधी ने बोला हैं

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.