Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

राहुल गाँधी पर विवादित ब्यान देने वाले नेता को मायावती ने किया बाहर

उन्होंने कहा की बसपा अपने विरोधी दलों के नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी जी के बारे में दिए गए ब्यान का खंडन करती हैं .

0 626

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर विवादित ब्यान देने वाले नॅशनल कार्डिनेटर जय प्रकाश सिंह को मायावती ने बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं . बसपा सुप्रीमो जयप्रकश सिंह के विवादित ब्यान पर मीडिया के सामने खुद आयी . उन्होंने कहा की बसपा अपने विरोधी दलों के नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी जी के बारे में दिए गए ब्यान का खंडन करती हैं .

क्या राहुल गाँधी कुछ अलग सोच पायेंगे ,लोकसभा चुनावों के लिए अलग रास्ता ?

साथ ही मायावती ने कहा की में अपनी पार्टी के नेताओ से कहना चाहूंगी के वो इस तरह की ब्यान वाजी से दूर रहे . बसपा के नेता अपने संतो और अपनी विचार धारा का प्रचार प्रसार करें .मायावती के इस कदम ने कांग्रेस और मायावती के बीच तीन राज्यों में होने जा रहे चुनावी गठबंधन को एक तरह से बचा लिया हैं .

बसपा का राहुल गाँधी की पी एम् पद की दावेदारी पर विवादित ब्यान

यहाँ गौरतलब हैं कल एक बसपा की मीटिंग में बसपा के नवनियुक्त कार्डिनेटर जय प्रकाश सिंह ने एक विवादित ब्यान दिया था ,जो  भाजपा की राह को  आसान करने वाला ब्यान दिया हैं . जिसने राजनैतिक हलको में ख़ास तौर पर कांग्रेस के खेमे में खलबली मचा दी थी  . बसपा नेता जयप्रकाश सिंह और वीर सिंह ने लखनऊ में एक समारोह के दौरान ये वक्तव्य दिया था . उन्होंने मायावती को अगले पी एम् के रूप में प्रोजेक्ट करने की बात कही हैं . इन नेताओं  ने राहुल गाँधी की पी एम् पद की दावेदारी पर सवाल उठाते हुए कहा हैं की राहुल गाँधी अपनी माँ की तरह ज्यादा लगते हैं . उनके अन्दर विदेशी लहू हैं . वो इतना अपने पिता जैसे नहीं लगते .

अमित शाह के सियासी दांव को राहुल गांधी का बड़ा झटका मिलेंगे युवा नेताओं को टिकट

मायावती ने अपने नेता जय प्रकाश  सिंह के विरुद्ध कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही कर भाजपा ,को एक सन्देश दी दिया हैं की इस बार भाजपा के खेल में वो नहीं आयेंगी . न ही बसपा में भाजपा को सियासी लाभ दिलाने वाले नेताओं को भी अपनी पार्टी के अन्दर बर्दाश्त करेंगी

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.