Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

भाजपा नेता ने कमलनाथ को बताया खरा चांदी का सिक्का ,शिवराज हैं खोटे सिक्के

मध्यप्रदेश की सियासी जमीन पर तपती हवा चलनी शुरू हो गयी हैं . भाजपा नेता सहस्त्रबुद्धे ने एक मीटिंग के दुरान एक ब्यान दे कर शिवराज समेत भाजपा को मुश्किल में डाल दिया हैं

0 540

भोपाल : मध्यप्रदेश की सियासी जमीन पर तपती हवा चलनी शुरू हो गयी हैं . भाजपा नेता सहस्त्रबुद्धे ने एक मीटिंग के दुरान एक ब्यान दे कर शिवराज समेत भाजपा को मुश्किल में डाल दिया हैं .

यहाँ गौरतलब हैं भाजपा नेता ने एक मीटिंग के दौरान कमल नाथ को पुरानी शताब्दी वाला चांदी का सिक्का बोला था . जिसको कांग्रेस के नेताओं ने हाथो हाथ लपक लिया .

उनके ब्यान पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, जीतू पटवारी, बाला बच्चन, सुरेन्द्र चौधरी, मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल व मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे द्वारा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को पुरानी शताब्दी के चाँदी के सिक्के बताने पर अपनी संयुक्त प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इशारों-इशारों में भाजपा की बैठक में भी सच कह गये है. पुरानी शताब्दी के सिक्के आज भी पूजनीय, दुर्लभ व अनमोल है.

कुछ अलग सा और ख़ास हैं इस बार राहुल गाँधी का अमेठी दौरा ,दिखे तीखे तेवर

करोड़ों खर्च कर प्रचार व ब्रांडिंग के द्वारा ये सदैव खोटे सिक्के को चमकाते रहते आये है. लेकिन प्रदेश की जनता अब इन खोटे सिक्कों को पहचान चुकी है, और इनका मोल जान चुकी है. वह अब उन्ही सिक्कों को आज़मायेगी, जिनका मोल हो, जिनकी विश्वयनियता हो, जिनके वादों में दम हो, जो प्रदेश की तस्वीर बदलना चाहते है, जो जनता के सच्चे हितैषी हो.

श्री राम मंदिर के नाम पर भाजपा ने राजनीति की ,कांग्रेस बनायेगी राम मंदिर

नेतागणों ने कहा कि सहस्त्रबुद्धे ने भाजपा के लोगों को ही इशारों में कमलनाथ की ताकत व विश्वसनीयता बता दी है. भले सहस्त्रबुद्धे लंबे समय बाद प्रवास पर प्रदेश आये है, लेकिन उन्होंने सच को स्वीकारा है . वो यह भी जानते है कि शिवराज जी अब खोटे सिक्के हो चले है. जिनका कोई मोल नहीं, कोई विश्वसनीयता नहीं और कोई उसे ना अपने घर, ना अपने पास रखना चाहता है. जिनकी बातों का, झूठी घोषणाओं का, झूठे वादों का कोई मोल नहीं है। अब प्रदेश की जनता भी इन पर भरोसा नहीं कर सकती . क्योंकि इन्होंने प्रदेश की जनता को सदैव ठगा है.

राहुल गाँधी का भाजपा पर तंज़ ,बोले भाजपा का पता नहीं कांग्रेस लायेगी बुलेट ट्रेन
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.