Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

सरकार की सोनिया गाँधी को फंसाने की साज़िश का पर्दाफाश ,भाजपा हुई बेनकाब

विदेश यात्राये और सियासी संबंधो को सत्ता के माध्यम से व्यापारिक बना विपक्ष की नेता सोनिया गांधी के विरुद्ध साज़िशे रचने में बराबर के शामिल हैं पी एम् मोदी जो अपनी विदेश नीति का गुणगान करते नहीं थकते .

0 922

सत्ता के शीर्ष पर पहुच विपक्ष के नेताओं का चरित्र हनन पी एम् मोदी के लिए नया नहीं हैं . विदेशो में जा कर भरता की बुराई करने वाले पहले पी एम् हैं नरेंद्र मोदी जी . विदेश यात्राये और सियासी संबंधो को सत्ता के माध्यम से व्यापारिक बना विपक्ष की नेता सोनिया गांधी के विरुद्ध साज़िशे रचने में बराबर के शामिल हैं पी एम् मोदी जो अपनी विदेश नीति का गुणगान करते नहीं थकते . एक बड़ा खुलासा हुआ जिस पर कांग्रेस अब भाजपा पर हमलावर हो चली हैं .

खुलासे के बाद भाजपा शीर्ष में धमाचौकड़ी मच गयी हैं .

राहुल गाँधी के #I_am_Congress ने आग लगा दी सोशल मीडिया पर

अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील में कथित रिश्वतखोरी में बिचौलिये की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चन मिशेल की वकील रोजमैरी पैट्रिजी और बहन साशा ओजेमैन ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए दावा किया है कि भारतीय जांच एजेंसियों के अधिकारी मिशेल पर झूठे कबूलनामे पर हस्ताक्षर करने  के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा हैं .  खबरों के मुताबिक मिशेल की वकील और बहन ने दावा किया है कि मिशेल पर यह कबूल करने के लिए भारतीय अधिकारी दबाव बना  रहे हैं.

कहा जा रहा हैं की जिस समय यह हेलिकॉप्टर सौदा हुआ था, उस समय उसकी यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से निजी पहचान थी. इसके बदले मिशेल को छोड़ दिए जाने का लालच दिया गया हैं . मिशेल की वकील पैट्रिजी ने मिलान और उसकी बहन ओजेमैन ने इंग्लैंड से एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ये दावे किये हैं.

भीड़ तंत्र और नफरत के सामने गांधी विचारधारा के साथ जीत पाएंगे राहुल गाँधी

खबरों के अनुसार ब्रिटिश नागरिक क्रिश्चन मिशेल को भारतीय एजेंसियों ने दुबई में दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उसकी बहन का आरोप है कि मिशेल को करीब 40 दिन पहले ही दुबई में हिरासत में ले लिया गया था. मिशेल पर अगस्ता वेस्टलैंड डील में 6 करोड़ यूरो की दलाली में अहम भूमिका निभाने का आरोप है. ईडी की ओर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की एक अदालत में दाखिल आरोप पत्र में क्रिश्चन मिशेल का नाम भी शामिल है.
इस सनसनीखेज खुलासे के बाद भारत में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. कांग्रेस ने आज के दिन को लोकतंत्र के लिए काला अध्याय करार देते हुए कहा कि आज हुए षडयंत्रकारी खुलासे के बाद, देश के लोग कभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माफ नहीं करेंगे. कांग्रेस मीडिया सेल के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि आज हुए सनसनीखेज खुलासे ने राजनैतिक प्रतिशोध की आग में जल रहे प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांगेस नेतृत्व के खिलाफ की जा रही सुनियोजित षडयंत्र की परतें खोलकर रख दी हैं.

राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया पर स्वामी अग्निवेश का वीडियो डाल बोला पी एम् पर हमला

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि इस खुलासे ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि मोदी सरकार सीबीआई और ईडी को एक राजनैतिक हथियार के तौर पर राजनैतिक विरोधियों से बदला लेने के लिए प्रयोग कर रही है. भारतीय जनता पार्टी का चाल, चेहरा और चरित्र आज देश और दुनिया के सामने पूरी तरह बेनकाब हो गया है.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “भारत सरकार की कठपुतली एजेंसियां सीबीआई और ईडी एक तरफ तो दुबई की अदालत में कोई भी साक्ष्य या सबूत पेश करने में विफल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ क्रिश्चन मिशेल का गलत इस्तेमाल कर विपक्षी नेताओं के खिलाफ दुर्भावना से प्रेरित हो कर  साजिश कर रहे हैं. देश के इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री और सरकार की विपक्षी नेताओं के खिलाफ ऐसी झूठी साजिश जगजाहिर हुई है.”

अविश्वास प्रस्ताव के सवाल पर बोली सोनिया गाँधी कौन कहता हैं हमारे पास नम्बर नहीं
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.