Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

शर्मिष्ठा मुखर्जी की आशंका सच हुई ,प्रणव दा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर की वायरल

देश को चलाने के लिए सब के बीच सहयोग प्रेम और अहिंसा की बड़ी भूमिका हैं . इस देश में रहने वाला हर व्यक्ति भारतीय हैं . यहाँ विविधता में एकता ही देश का मूल आधार हैं . पूर्व राष्ट्रपति प्रणव दा का भाषण समाप्त होने के कुछ देर बाद ही उनके फोटो शॉप वायरल होने लगे थे .

0 494

बीती रात पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी का संघ के कार्यालय पर भाषण हुआ . उन्होंने संघ को राष्ट्रभक्ति और देशभक्ति का अर्थ बताया . साथ ही चेतावनी दी की आज का माहौल भय युक्त हैं .

राष्ट्र तोड़ने से नही जोड़ने से चलता हैं . देश को चलाने के लिए सब के बीच सहयोग प्रेम और अहिंसा की बड़ी भूमिका हैं . इस देश में रहने वाला हर व्यक्ति भारतीय हैं . यहाँ विविधता में एकता ही देश का मूल आधार हैं . पूर्व राष्ट्रपति प्रणव दा का भाषण समाप्त होने के कुछ देर बाद ही उनके फोटो शॉप वायरल होने लगे थे .

दूसरी तरफ सुबह सूरज ने आँखे भी नहीं खोली थी . प्रणव दा की संघ कार्यालय की फोटो शॉप की गयी एक गलत तस्वीर वायरल होने लगी .जिसमे उनको संघ की टोपी पहना कर दिखाया गया था . साथ ही संघी नमस्कार करते हुए दिखाया गया हैं .

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव दा की बेटी ने संघ कार्यालय जाने को ले कर दी पिता को नसीहत

शर्मिष्ठा मुखर्जी के शब्द दिमाग में संघी सोच के प्रति झनझनाहट पैदा कर रहे थे . झूठ का ब्रश उठाये भाजपा के डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट समाज और देश में पुताई का काम कर रहा हैं .

शर्मिष्ठा ने आशंका जाहिर की थी ,उन्होंने कहा था . भाषण भुला दिया जाएगा . कुछ तस्वीरे होंगी जिनका गलत इस्तेमाल किया जाएगा हुआ भी ठीक वैसा ही जो शर्मिष्ठा मुखर्जी बोल चुकी थी .

संघ के मंच पर प्रणब दा का दिया गया संविधान का पाठ शायद भेंस के आगे बीन बजाने जैसा रहा . बस फोटो इस्तेमाल करो अपने प्रचार के लिए और सत्ता का झंडा उठा कर चलते रहो .

प्रणव दा के नागपुर दौरे की इन साइड कहानी ,राहुल के इशारे पर संघ आया साथ

शर्मिष्ठा ने  भाजपा आई टी सेल के द्वारा वायरल की जा रही दोनों तस्वीरो को डाला और लिखा जैसा मैंने आशंका जाहिर की वो ही अब भजपा के द्वारा किया जा रहा हैं .

 

115 Shares

Leave A Reply

Your email address will not be published.