Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

प्रियंका गाँधी ने दिखाए केजरीवाल के ब्यान पर तीखे तेवर ,सक्रिय होने के दिए संकेत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की बहिन प्रियंका गाँधी अब दिल्ली में सक्रीय हो चली हैं अभी तक उन्होंने कोई भी बड़ा राजनैतिक ब्यान नहीं दिया हैं . आज कल वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हो चली हैं .

0 1,055

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की बहिन प्रियंका गाँधी अब दिल्ली में सक्रीय हो चली हैं अभी तक उन्होंने कोई भी बड़ा राजनैतिक ब्यान नहीं दिया हैं . आज कल वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हो चली हैं . उन्होंने दिल्ली के हालातो को ले कर आम आदमी पार्टी के नेता अरबिंद केजरीवाल को अपने निशाने पर लिया हैं .

केजरीवाल ने कहा था कि अगर भाजपा सरकार दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देती है तो वह दिल्ली में लोकसभा चुनाव में भाजपा की मदद करेंगे अन्यथा भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए अभियान शुरू कर देंगे.

मुंबई में बूथ कार्यकर्ताओं के दिल को झकझोर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी

मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने पर लोकसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने के दिए बयान को लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ राष्ट्रीय नेत्री व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर जमकर केजरीवाल के खिलाफ सियासी भड़ास निकाली है.

प्रियंका गांधी ने आज फेसबुक पर एक अंग्रेजी दैनिक की खबर का हवाला देते हुए लिखा कि दिल्ली में कांग्रेस द्वारा केजरीवाल को साइडलाइन कर दिए जाने के बाद अब केजरीवाल अपने पुराने दोस्त भाजपा के पास चले गए हैं ताकि वह भाजपा को एक बार फिर से केन्द्र में सत्ता दिलाने में अपनी भूमिका अदा कर सकें. प्रियंका गांधी ने यह भी लिखा कि केजरीवाल ने यह सिद्ध कर दिया है कि वह अपना रंग तेजी से बदलने के आदी हैं. कांग्रेस इस बात को यकीनी बनाएगी कि केजरीवाल चाहे इस बार किसी की भी रक्षा के लिए आगे आ जाएं परन्तु उनके प्रयासों को कांग्रेस सफल नहीं होने देगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की “धमाका “इफ्तार पार्टी ने बड़ाई भाजपा की चिंताए

यहाँ गौरतलब हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी  द्वारा चाहे राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के विरुद्ध विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए अभियान चलाया जा रहा  है परन्तु कांग्रेस नेतृत्व दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार व मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को शंकाओं की दृष्टि से देख रहा है .

इससे पहले भी प्रियंका गांधी  ने केजरीवाल के खिलाफ अपनी फेसबुक पर जमकर सियासी प्रहार किए थे. प्रियंका द्वारा केजरीवाल के खिलाफ किए गए सियासी प्रहार से स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस केजरीवाल को शंका की दृष्टि से देख रही है.

पंजाब विधानसभा चुनाव से पूर्व भी तत्कालीन पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आम आदमी पार्टी की शिअद-भाजपा गठबंधन के साथ अंदरूनी सांठगांठ के आरोप लगाए थे. अब प्रियंका गांधी ने राष्ट्रीय स्तर पर आम आदमी पार्टी को शंका के घेरे में ले लिया है.

राहुल गाँधी की इफ्तार पार्टी में हुआ हंगामा ,मोदी जी के फिटनेस वीडियो पर तंज़
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.