Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

हार्दिक पटेल का बड़ा ब्यान ,लोगो को लगता हैं तो हां में कांग्रेस का एजेंट हूँ

हार्दिक ने कहा कि अगर मेरे द्वारा जनता के हितों के मुद्दे उठाने पर बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं...तो हां, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं.

0 345

चर्चित पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल ने मीडिया से इंदौर में बात करते हुए  बताया कि वे इस दौरान इंदौर, भोपाल, सागर और धार में 4 बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे जबकि यात्रा के दौरान ही 50 छोटरी सभाओं को भी संबोधित किया जाएगा.

हार्दिक  पटेल  ने कहा कि अगर मेरे द्वारा जनता के हितों के मुद्दे उठाने पर बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं…तो हां, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं.

अपने खुद के राजनीति पर सवाल को ले कर उन्होंने हार्दिक ने कहा कि सक्षम होने पर मैं रजनीति में अवश्य कदम रखूंगा. मैंने यह कभी नहीं कहा कि मैं राजनीति में नहीं आना चाहता

शर्मिष्ठा मुखर्जी की आशंका सच हुई ,प्रणव दा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर की वायरल

हार्दिक ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में पिछले 15 साल से सत्तारूढ़ बीजेपी खासकर युवाओं और किसानों की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही है.

24 वर्षीय युवा नेता ने कहा कि मैं नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अमरकंटक से अगले महीने अपनी यात्रा शुरू करूंगा. महीने भर की यह यात्रा दो चरणों में बुंदेलखंड, महाकौशल और मालवा-निमाड़ अंचलों की करीब 100 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी.

आंतरिक सर्वे के परिणामो से बड़ाई भाजपा की मुश्किलें ,2019 जीतना मुश्किल

गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं. वे यहां वर्ष के अंत में होने वाले विस चुनाव के लिए पहुंचे हैं. वे यहां होने वाले चुनावों के लिए रणनीति बनाते हुए नजर आएंगे. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल एक बेहद अहम रोल अदा करेंगे. मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए हार्दिक ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा.

यहाँ गौरतलब हैं बीते दिनों गुजरात में हुए चुनावों में हार्दिक पटेल ने भाजपा को हराने की अपील की थी . अपने बयानों को ले कर पी एम् मोदी और अमित शाह को सीधे चुनौती देने वाले हार्दिक के नायक भगत सिंह हैं .

जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के युवराज निकले सडको पर ,साधा सीधे मोदी पे निशाना

.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.