Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से जयवर्धन सिंह की मुलाक़ात ,मिल सकती हैं बड़ी जिम्मेवारी

चुनाव प्रचार समिति मध्यप्रदेश में अपने तेज़ तर्रार रणनीति से जहाँ भाजपा को हर रोज चौंका रही हैं ,दूसरी और संगठन के फेर बदल से भाजपा को बड़ी मात देने की तैयारी कांग्रेस कर रही हैं

0 1,588

कांग्रेस संगठन में सियासत की बेटन दौड़ में कांग्रेस के पुराने नेता अब नई पीडी को संगठन में बदलाब की वेटेन देते नज़र आ रहे हैं .

हर जगह एक युवा नेता के साथ अनुभवी नेता को एक कोच की तरह हर प्रदेश में नियुक्त किया जा रहा हैं .

चुनाव प्रचार समिति मध्यप्रदेश में अपने तेज़ तर्रार रणनीति से जहाँ भाजपा को हर रोज चौंका रही हैं ,दूसरी और संगठन के फेर बदल से भाजपा को बड़ी मात देने की तैयारी कांग्रेस कर रही हैं .

आंतरिक सर्वे के परिणामो से बड़ाई भाजपा की मुश्किलें ,2019 जीतना मुश्किल

मध्य प्रदेश में कमलनाथ की प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर नियुक्ति के बाद और भी संगठनात्मक बदलावों की सुगबुगाहट जोर पकड़ रही है. बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है.
दरअसल, हालिया दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से युवा विधायक और दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह की मुलाकात हुई है. हालांकि इस मुलाकात को कांग्रेस की ओर से एक औपचारिक भेंट कहा गया लेकिन जानकारी के मुताबिक पार्टी में युवा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

राहुल गांधी से जयवर्धन सिंह  की मुलाकात को इसी नजरिए से देखा जा रहा है.
खास बात ये है कि हाल ही में राहुल गांधी के निर्देश पर युवा कांग्रेस के चुनावों को स्थगित किया गया है. इस सवाल के जवाब में जयवर्धन सिंह ने कहा कि पार्टी उनकी जो भी भूमिका तय करेगी वो उसका निर्वहन करेंगे.
बता दें कि जयवर्धन सिंह गुना जिले के राघोगढ़ से विधायक हैं. बताया जाता है कि कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं में उनकी काफी लोकप्रियता है. जयवर्धन सिंह हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वे शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी करते रहते हैं.

जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के युवराज निकले सडको पर ,साधा सीधे मोदी पे निशाना

Leave A Reply

Your email address will not be published.