Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

आंतरिक सर्वे के परिणामो से बड़ाई भाजपा की मुश्किलें ,2019 जीतना मुश्किल

देश में भाजपा के नेता सहित प्रधानमंत्री कोई न कोई नया शगूफा छोड़ते रहते हैं . संघ भी सुर्खिया बनाने में पीछे नहीं हैं . जनता इन सब चर्चाओं में भूल जाती हैं . मंहगाई के बारे में और साथ हो उन टेक्सो के बारे में जो उनकी जेब से सरकार वसूलती रहती हैं

0 663

देश में भाजपा के नेता सहित प्रधानमंत्री कोई न कोई नया शगूफा छोड़ते रहते हैं . संघ भी सुर्खिया बनाने में पीछे नहीं हैं . जनता इन सब चर्चाओं में भूल जाती हैं . मंहगाई के बारे में और साथ हो उन टेक्सो के बारे में जो उनकी जेब से सरकार वसूलती रहती हैं .

देश की जनता आने वाले चुनावो में मोदी सरकार को माकूल ज़बाब देने के लिए तैयार बैठी हैं . किसानो ने मध्यप्रदेश में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार चौहान का कड़ा विरोध किया . जिसकी वज़ह से उन्हें वापिस जाना पड़ा .

क्या तोगड़िया और शिवसेना मोदी और शाह का बिगाड़ेंगे खेल,भाजपा में हड्कंम्प

दूसरी तरफ सहयोगी राजनैतिक दलों की नाराजगी ने भाजपा की पेशानी पर पसीने ला दिए हैं .

अमित शाह भाजपा के आंतरिक सर्वे से घबराए हुए हैं . इसी लिए आज कल देश की बड़ी हस्तियों से मिल रहे हैं .

हिंदी अखबार दैनिक भास्कर के अनुसार,मौजूदा सांसदों का रिपोर्ट कार्ड जानने के लिए भाजपा ने एक सर्वे करवाया था जिसके नतीजों ने भाजपा की चिंता में इजाफा कर दिया है.

प्रणव दा के नागपुर दौरे की इन साइड कहानी ,राहुल के इशारे पर संघ आया साथ

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी पार्टियों की एकता से भाजपा वैसे ही मुश्किल में घिरी थी कि भाजपा ने एक इंटरनल सर्वे करवाया जिसके नतीजे चौकाने वाले है. सर्वे के अनुसार,सिर्फ 130 भाजपा सांसद की सीट सुरक्षित है.फिलहाल भाजपा ने अपने सांसदों को ग्राउंड पर काम करके छवि अच्छी करने की हिदायत दे दी है.पार्टी कुछ महीनो के भीतर एक और सर्वे करवाएगी अगर इस सर्वे में नेगटिव रिजल्ट आता है फिर भाजपा कम लोकप्रिय सांसदों का टिकट काट सकती है

आधे से ज्यादा सांसदों पर हार का ख़तरा मंडरा रहा हैं . भाजपा ने 2014 में कुल 282 लोकसभा सीटो पर विजय हासिल की थी लेकिन इन्टरनल सर्वे में 152 सांसदों के खिलाफ नेगेटिव रिपोर्ट आई है.

शर्मिष्ठा मुखर्जी की आशंका सच हुई ,प्रणव दा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर की वायरल
206 Shares

Leave A Reply

Your email address will not be published.