Azadmanoj
Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

बिहार में भाजपा का सियासी गणित बिगाड़ेंगे बागी , कांग्रेस को बड़ा फायदा

कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का जिस तरह से गुणगान किया है. इससे साफ है कि वह कांग्रेस में जाने के लिए तैयार बैठे हैं. और उन्हें केवल सही वक्त का इंतजार है

0 887

 

दरभंगा के बागी भाजपा नेता कीर्ति आज़ाद ने साफ कहा है कि वे दरभंगा से ही लड़ेंगे. उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए वे किसी नेशनल पार्टी को ही चुनेंगे. वह राज्य के पार्टियों में शामिल नहीं होंगे. कीर्ति आजाद ने कांग्रेस में शामिल होने का बड़ा संकेत दिया है. हालांकि उन्होंने ने अभी इसकी घोषणा नहीं की  है.

कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का जिस तरह से गुणगान किया है. इससे साफ है कि वह कांग्रेस में जाने के लिए तैयार बैठे हैं. और उन्हें केवल सही वक्त का इंतजार है. उन्होंने कहा कि राहुल एक कुशल नेतृत्व वाले नेता है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की “धमाका “इफ्तार पार्टी ने बड़ाई भाजपा की चिंताए

उनकी बातों में उन्हें दम दिखता है. वहीं, उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है.

यहाँ गौरतलब हैं की उनकी पत्नी पहले ही कांग्रेस को ज्वाइन कर चुकी हैं

बीजेपी पर उन्होंने भड़ास निकालते हुए कहा कि 2019 में बीजेपी की सरकार नहीं बन पाएगी. बीजेपी की स्थिति खराब हो गई है. बीजेपी ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है.

राहुल गाँधी की इफ्तार पार्टी में हुआ हंगामा ,मोदी जी के फिटनेस वीडियो पर तंज़

कीर्ति आजाद ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें तीन साल से निलंबित कर रखा है. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी निलंबित रखेगी तो हमें दूसरे विकल्प के लिए तैयार रहना होगा. हालांकि कांग्रेस में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है और मैं राष्ट्रीय पार्टी से ही चुनाव में उतरेंगे.

पूर्व भाजपा नेता और किर्केटर कीर्ति आजाद ने शत्रुघ्न सिन्हा की भी तारीफ की है और कहा कि वह जो कर रहे हैं वह सही है. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन उन्होंने अभी तय नहीं किया है कि वह कांग्रेस में जाएंगे या आरजेडी का दामन थामेंगे.

वैसे शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने चुनाव लड़ने की बात सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं.

प्रियंका गाँधी ने दिखाए केजरीवाल के ब्यान पर तीखे तेवर ,सक्रिय होने के दिए संकेत

Leave A Reply

Your email address will not be published.