Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

गुजरात में दिखे संघ संस्कार ,गुरु का मुंह काला कर ABPP छात्रो ने निकाला जुलूस

 आपात काल पर पी एम् मोदी ज्ञान बाँट रहे थे और उन्ही की परंपरा का निर्वहन भाजपा के छात्र संगठन के कार्यकर्त्ता करते दिखाई दे रहे थे .

0 969

 आपात काल पर पी एम् मोदी ज्ञान बाँट रहे थे और उन्ही की परंपरा का निर्वहन भाजपा के छात्र संगठन के कार्यकर्त्ता करते दिखाई दे रहे थे . हिन्दुत्व और उसके बारे में बात करने वाले भाजपा और संघ के लोगो को शायद गुरु की परंपरा नहीं पता ,वरना गुरुओ का अपमान न करते .

शांति कुञ्ज हरिद्वार के प्रमुख प्रणव पांड्या ,नहीं करेंगे भाजपा के पक्ष में समर्थन अपील

हिन्दुत्व का पहला ज्ञान ही इस दोहे के साथ होता हैं

गुरु गोविन्द दोउ खड़े काके लागू पाँव ,बलिहारी गुरु आपने जिन गोविन्द दियो बताये

गुरु ब्रह्मा गुरु रु विष्णु गुरु साक्षात् परब्रह्म तन्मय श्री गुरु नम;

भाजपा के हिन्दू वादी विचारों के दर्शन आज साक्षात् देखने का अनुभव हुआ जब एक खबर पर नज़र गयी .

गुजरात के भुज में एक प्रोफेसर के बदसलूकी का मामला सामने आया है. भुज में सीनेट चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एक प्रोफेसर के मुंह पर कालिख पोत दी.

कार्यकर्ता यहीं नहीं रुके. उन्होंने प्रोफेसर का उसी हालत में जुलूस भी निकाला. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है.

आपातकाल के सवाल पर कांग्रेस का करारा ज़बाब, मोदी के आपातकाल की खोली पोल

दूसरी तरफ इस घटना के बाद से कच्छ यूनिवर्सिटी में तनाव कायम है. यूनिवर्सिटी के अन्य अध्यापकों ने इस घटना के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया है और आरोपी छात्रों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं. अध्यापकों ने प्रदर्शन की धमकी भी दी है.

दूसरी तरफ, इस घटना के बाद पूर्व सीनेट संगठन में भारी रोष है और संगठन ने प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. तनाव को देखते हुए यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो सके. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है. कच्छ यूनिवर्सिटी के कुलपति सीबी जडेजा ने कहा कि आरोपी छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इन abpp वाले छात्रो का कसूर नहीं इनको संस्कार , संघ के  संगठन भाजपा से ही मिले हैं , गुरु लाल क्रष्ण आडवाणी उसके वर्तमान उदहारण हैं .

कांग्रेस ने लोकसभा 2019 के लिए बदली अपनी रणनीति ,भाजपा में बैचैनी
You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.