Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

पी एम् मोदी से नाराज़ सांसद ,तो योगी भाजपा के विधायक ,बाहर आयी भाजपा की कलह

हाल ही में संपन्न हुए उपचुनावों के नतीजे ने पी एम् मोदी के ब्रांड के प्रति निराशाजनक अविश्वास जिस तरह दिखाया हैं . उसे देख कर पार्टी के सांसद और विधायको में रोष आने लगा हैं . पी एम् मोदी के भय से न बोलने वाले नेता अब खुले आम बगावत पर उतर आये हैं .

0 989

संपन्न हुए उपचुनावों के नतीजे ने पी एम् मोदी के ब्रांड के प्रति निराशाजनक अविश्वास जिस तरह दिखाया हैं . उसे देख कर पार्टी के सांसद और विधायको में रोष आने लगा हैं . पी एम् मोदी के भय से न बोलने वाले नेता अब खुले आम बगावत पर उतर आये हैं .

हाल ही में फेसबुक पर हरदोई के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने एक कविता केमाध्यम से मोदी सरकार को नाकाम बताया था . उसी तर्ज़ पर कई सांसद मोदी  के विरोध में शामिल हो गये हैं .अब सलेमपुर से भाजपा सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने ही अपनी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

असाम में गिर सकती हैं भाजपा की सरकार ,एक और सहयोगी पार्टी ने छोड़ा साथ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुशवाहा का कहना है कि वह मानसून सत्र में लोकसभा में सरकार के खिलाफ धरना देंगे. वहीं बलिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह भी योगी सरकार के खिलाफ बलिया में धरना देंगे..पिछले कुछ महीनों से भाजपा सांसद और विधायक सरकार के मोर्चा खोले हुए हैं. सांसद जहां मोदी सरकार के खिलाफ मीडिया और जनता के बीच बयानबाजी कर रहे हैं तो विधायक भी इस मामले में पीछे नहीं हैं.

भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने भी अब अपनी ही सरकार के मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं . कुशवाहा ने रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा पर प्रहार से शुरू किया और कहा कि सिन्हा सामंतवादी प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं.

इसलिए पिछड़ी जाति के सांसदों की उपेक्षा कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं.. वे देश के मंत्री न होकर गाजीपुर के मंत्री बन गए हैं. लिहाजा सरकार और संगठन से नाराज अब कुशवाहा मानसून सत्र में नयी दिल्ली में संसद भवन के सामने धरना देंगे.

बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ तीन राज्यों में गठबंधन कर चुनाव लडेगी कांग्रेस ,

कुशवाहा का मानना है आम जनता के बीच भाजपा की तो किरकिरी हो ही रही है इसके साथ कुशवाहा की खुद की छवि भी धूमिल हो रही है और क्षेत्र के लोगों में नाराजगी भी देखी जा सकती है.

सांसद कुशवाहा से पहले एक और भाजपा सांसद ने योगी सरकार पर हमला बोला था.वहीं सांसद ही नहीं विधायक भी सरकार से नाराज हैं. सांसदों की देखादेखी में अब बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह बलिया तहसील पर सरकार के खिलाफ धरना देंगे .

सिंह ने भी सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ पांच जून को तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन करने की घोषणा की है. विधायक ने बैरिया की तहसील में भ्रष्टाचार व्याप्त होने का आरोप लगाया है.

बहराइच की भाजपा की सांसद सावित्री बाई फूले ने पहले से ही बगावती स्वर में बोल रही है. अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा करती है. सावित्री फुले ने केन्द्र सरकार की दलित विरोधी नीतियों के खिलाफ लखनऊ में भारतीय संविधान व आरक्षण बचाओ महारैली का आयोजन किया.

तेलंगाना में भाजपा के कद्दावर नेता समर्थको के साथ कांग्रेस में शामिल

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.