Hindi News, Today's Latest News in Hindi, News - हिन्दी समाचार

कर्नाटक चुनाव में राहुल का दांव ,देवगौड़ा की जे डी एस हुई समर्थन को तैयार

अध्यक्ष राहुल गांधी यूँ तो प्रेस कांफ्रेंस कर पी एम् मोदी की बखिया उधेड़ रहे थे . दूसरी तरफ अन्दर खाने कुछ ख़ुफ़िया सूत्रों की माने तो एक हरकारा 

0 17

अध्यक्ष राहुल गांधी यूँ तो प्रेस कांफ्रेंस कर पी एम् मोदी की बखिया उधेड़ रहे थे . दूसरी तरफ अन्दर खाने कुछ ख़ुफ़िया सूत्रों की माने तो एक हरकारा  जे डी एस के सर्वे सर्वा देवगौड़ा का सन्देश ले कर प्रतीक्षा रूम में उन तक अपने नेता का प्रस्ताव ले कर बैठा था .

अमित शाह की लाख  कोशिशो के बाद कुमार स्वामी देवगौड़ा के पिता का सन्देश राहुल गांधी के नाम आया था .

आता भी क्यों न

जन आक्रोश रैली में राहुल गांधी की उस घोषणा के बाद जो उन्होंने कहा था हम अपने बुजुर्गो को सम्मान देंगे .

कर्नाटक चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ़ तय ,राहुल के जाल में फंसे मोदीजी

यहाँ गौरतलब हैं , देवगौड़ा स्पष्ट कर चुके हैं मर जायेंगे भाजपा के साथ किसी कीमत पर नहीं जायेंगे . मुकाबला वैसे तो कांग्रेस और जे डी एस के बीच हैं ,बेगानी शादी में अब्दुल्ला की तरह भाजपा मोदी जी समेत दीवाना बन कर रह गयी हैं .

हरकारे का सन्देश पाते ही देवगौड़ा जब प्रधानमंत्री थे और उनके मंत्री मंडल में शामिल जो आज वर्तमान में कांग्रेस में हैं उनको रवाना कर दिया गया . अमित शाह के मंसूबो को राहुल गांधी की शराफत और साफगोई ने यहाँ भी मात दे दी .

महात्मा बुद्ध की कहानी सुना राहुल गाँधी ने बुरी तरह धोया पी एम् मोदी को

ख़ुफ़िया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चुनाव परिणामो के बाद त्रिशंकु परिणामो के बाद भी कांग्रेस का किला सुरक्षित रहेगा ,

कांग्रेस के सामने या तो विपक्ष की भूमिका में जे डी एस होगी ,यदि गुजरात के सूरत की तरह ई वी एम् की क्रपा रही तब भी सरकार जे डी एस के साथ कांग्रेस की होगी .

अब कर्नाटक के मतदाता के पास रातो रात सन्देश भेजे जा रहे हैं . जहाँ जे डी एस कमजोर हो कांग्रेस को वोट ट्रान्सफर कर दिया जाए .

राहुल गांधी ने एक सज्जन लेकिन चतुर परिपकवता यहाँ भी दिखा दी लेकिन उससे पहले उन्होंने ये जिम्मेवारी वर्तमान कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिध्हारमैया पर छोड़ दी .

मीडिया में हीरो बने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ,मोदी जी को समझा दिया हिंदुत्व का मतलब

( इस खबर की सत्यता प्रमाणिक नहीं हैं ,कुछ ख़ुफ़िया सूत्रों पर आधारित हैं )

 

 

 

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.